Wednesday, December 1, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliसड़क को लेकर लिलौन में ग्रामीणों का प्रदर्शन

सड़क को लेकर लिलौन में ग्रामीणों का प्रदर्शन

- Advertisement -
  • किसान यूनियन के नेतृत्व में सड़क बनाने की मांग

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: किसान यूनियन ने दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर गांव लिलौन में किसान यूनियन ने खस्ताहाल सड़क के निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। बुधवार को दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर गांव लिलौन में किसान यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव संजीव लिलौन के नेतृत्व में प्रदर्शन किया।

इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि गांव लिलौन तथा खेड़ीकरमू में जो इंटरलॉकिंग सड़क बनी है उस पर गन्ने से लदी बुग्गी में भैंसों के पैर फिसलने से आए दिन दुर्घटना हो रही है जिसमें किसान की बुग्गी की बम्म टूट जाती है और भैंसा घायल हो जाता है। किसान को भी कई बार चोट आई है।

उन्होंने प्रशासन से मांग की कि इस सड़क को ठीक कराया जाए। इंटरलॉकिंग पर ज्यादा फिसलन है जिससे गांव में दुर्घटनाएं हो रही हैं। किसान पहले से परेशान है, उसके पास पैसा नहीं है। पिछले साल का भी गन्ने का भुगतान नहीं हुआ है ऐसे में किसान आर्थिक नुकसान को कैसे सहेगा। इसलिए जल्द से जल्द प्रकरण में कार्यवाही की जाए।

इस दौरान किसान यूनियन के राष्टÑीय महासचिव संजीव लिलौन ने कहा कि सरकार किसानों को दबाने का काम कर रही है जो अध्यादेश जारी किए थे उसको लेकर दिल्ली में जो बैठक थी किसानों को गिरफ्तार किया जा रहा है ताकि किसान अपना आंदोलन ना कर सके लेकिन किसान यूनियन इस काले कानून का विरोध करती है, प्रदर्शनकारियों में सोहनबीर, दीन मोहममद, पवन सिंह, रविन्द्र, लखमीचंद, नूरा हाजी, अरविंद, समेदीन, संजीव आर्य आदि शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments