Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliट्रक को ओवरटेक करते समय कार पलटी, दो घायल

ट्रक को ओवरटेक करते समय कार पलटी, दो घायल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

कांधला: दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में तेज स्पीड कार अनियत्रिंत होकर पलट गई। जिससे कारलोग घायल हो गए। घायलों स्थानीय सामुदायिक केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत के चलते एक युवक को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

बुधवार को पंजाब निवासी रवि अपने साथी कमलजीत के साथ कार से जनपद बागपत में एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था। जैसे ही वह दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर कांधला क्षेत्र में गांव नान्नुपूरी के समीप पहुंचे तो आगे जा रहे ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में कार अनियत्रिंत होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। राहगीरों ने मामले की सूचना कांधला थाने में दी। सूचना पर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल रवि तथा कमलजीत को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत के चलते रवि को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

ओवरलोड गन्ना वाहनों को लेकर प्रबंधक को नोटिस

थानाभवन: नगर एवं क्षेत्र में जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए थाना प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंतुरा ने बजाज हिंदुस्तान शुगर मिल को ओवरलोड गन्ना वाहनों के चले नोटिस जारी किया है। नोटिस में चीनी मिल प्रबंधक से गन्ने के ओवरलोड वाहनों को बंद करने एवं नियम अनुसार गन्ने की ढुलाई कराने के लिए कहा है।

साथ ही, कहा कि भविष्य के अवरलोड वाहनों से घटना घटित होने पर उसकी पूर्ण जिम्मेदारी प्रबंधक बजाज हिन्दुस्तान शुगर मिल की होगी और उनके खिलाफ विधिवत कार्यवाही की जाएगी। नोटिस से पुलिस अधीक्षक, जिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी, उप जिलाधिकारी तथा क्षेत्राधिकारी थानाभवन को भी अवगत कराया गया है।

बता दें, गन्ने के सीजन में ओवरलोड गन्ना ट्रैक्टर-ट्रालों तथा ट्रकों से कई बड़े हादसे हो चुके हैं। जिनमें कई लोग गम्भीर घायल तथा कुछ तो अपनी जान भी गवां चुके हैं लेकिन मिल प्रशाशन ने इस गंभीर समस्या का कोई निस्तारण नहीं किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments