Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeBihar Newsबिहार में शराब माफियाओं के दो गुटों के बीच जंग! एक की...

बिहार में शराब माफियाओं के दो गुटों के बीच जंग! एक की मौत, कई घायल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

पटना: मंगलवार की देर रात्रि में सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बड़ी पटन देवी रोड के पास कथित शराब माफियाओं के दो गुटों के बीच वर्चस्व और शराब बिक्री को लेकर जंग हो गई। इस दौरान दोनों गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई जिसमें एक वृद्ध की गोली लगने से जहां मौत हो गई तो वहीं दो अन्य लोग घायल भी हो गए हैं।

फिलहाल घायलों का इलाज पटना के दो बड़े सरकारी अस्पताल में चल रहा है। दूसरी ओर आलमगंज थाने की पुलिस के साथ पटना सिटी पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना की पुष्टि करते हुए पटना सिटी के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि दो गुटों के बीच गोलीबारी की सूचना मिली है। जिसमें एक 70 वर्ष के वृद्धि की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। उन्होंने स्पष्ट किया कि इस मामले में जो भी लोग दोषी पाए जाएंगे उन पर पुलिस कार्रवाई करेगी। इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहा मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि मंगलवार की देर रात आलमगंज थाना के बड़ी पटन देवी मंदिर रोड में दो गुट अमन कुमार एवं अतुल कुमार आपस में भिड़ गए। दोनों ओर जमकर गोलीबारी हुई। दोनों गुटों के बीच लगभग 8 से 10 राउंड गोलियां चली।

इस गोलीबारी में मोहल्ले के शिवनाथ शर्मा 70 वर्ष को गोली लगी और वह घायल हो गये। अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। वही इस गोलीबारी में घायल अमन कुमार को पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जबकि घायल अतुल कुमार को पटना के पीएमसीएच में इलाज चल रहा है।

गोलीबारी की सूचना मिलते ही पूरे मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। इसी बीच कुछ लोगों ने इसकी सूचना आलमगंज थाने को दे दी। लोगों का कहना है कि एक गुट का कुछ दिन पूर्व एक गुट का युवक जेल से छुटकारा आया था। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और मामले की जांच करे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments