Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकंकरखेड़ा में 10 घंटे तक पानी की आपूर्ति रही ठप

कंकरखेड़ा में 10 घंटे तक पानी की आपूर्ति रही ठप

- Advertisement -
  • लोग परेशान, नाले के निर्माण के दौरान पानी की पाइपलाइन फटी, नगर निगम का कर्मचारी जुटे

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: क्षेत्र के कई कॉलोनी में लगभग 10 घंटे से अधिक तक पानी की सप्लाई बंद रही। इस दौरान हजारों लोग पीने के पानी के लिए तरसते रहे। गर्मी में क्षेत्र वासियों का पानी के बिना बुरा हाल हो गया। देर रात तक नगर निगम के कर्मचारी पानी की पाइपलाइन ठीक करने में व्यस्त रहे। बावजूद इसके पानी की पाइपलाइन ठीक नहीं हो सकी। नई गोविंदपुरी निवासी भूदेव, ध्यानचंद, मोनू, नवाब, इकरामुद्दीन, हिमांशु गर्ग व बबलू यादव ने बताया कि गोविंदपुरी में एक नाले का निर्माण हो रहा है। नाला निर्माण के दौरान पानी की पाइपलाइन फट गई थी।

इसके बाद नई गोविंदपुरी, पटेलपुरी व बड़े बाजार में पानी की समस्या पैदा हो गई थी। सुबह के समय नारा निर्माण के दौरान पानी की पाइपलाइन फट गई थी। लगभग एक घंटे बाद नगर निगम के अधिकारी व कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे। बावजूद इसके लगभग 10 घंटे तक पानी की समस्या से कई हजार लोग जूझते नजर आए। गर्मी के मौसम में पानी न आने के कारण हजारों लोगों को समस्या का सामना करना पड़ा। इस दौरान हैंडपंप पर लोगों की भीड़ देखने को मिली। हैंडपंप पर पानी भरने के दौरान लोगों की आपस में कहासुनी हुई। अन्य लोगों ने किसी तरह समझ कर लोगों को शांत किया।

20 4

पानी की समस्या के कारण देर रात तक स्थानीय लोग बर्तन धोने का इंतजार करते रहे। वही पीने के पानी के लिए लोगों को काफी देर तक हैंडपंप की लाइन में इंतजार करना पड़ा। लगभग 10 घंटे तक कई हजार लोग पानी की समस्या से परेशान रहे। नगर निगम के अधिकारियों का कहना है की सूचना मिलने के बाद कर्मचारियों को मौके पर भेज दिया गया था। कर्मचारी पानी की पाइपलाइन सही करने में लगे हुए हैं। जल्द लोगों की समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

अपने खोदे गड्ढे में फंसा निगम का टैंकर, घंटों जाम

मेरठ: नगर निगम द्वारा अहमद रोड पर खोदे गए तीन फीट गहरे गड्ढे में निगम का टैंकर का पहिया गिर गया। टैंकर के गड्ढे में फंसने से वहां घंटों जाम लगा रहा। ट्रैक्टर से टैंकर को खींचकर बाहर निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन प्रयास विफल रहा। आखिरकार क्रेन मंगाकर टैंकर को बाहर निकलवाया गया, जिसके बाद वहां जाम खुला और लोगों ने राहत महसूस की। अहमद रोड पर नगर निगम द्वारा करीब ढाई वर्ष से नालों का निर्माण कराया जा रहा है। जिला महिला अस्पताल के सामने और बंगलिया गली के आगे नगर निगम के ठेकेदार द्वारा करीब तीन फीट गहरा गड्ढा खोदा गया था।

रविवार को उक्त गड्ढे की मिट्टी कई फीट गहरी धंस गई। दोपहर उक्त गड्ढे में वहां से गुजर रहा नगर निगम का पानी का टैंकर का एक पहिया गिर गया। वहां टैंकर बुरी तरह फंस गया। मिनटों में वहां जाम लग गया। दूर-दूर तक वाहन जाम में फंस गए। टैंकर को निकालने के लिए ट्रैक्टर मंगाया गया, काफी प्रयास के बाद भी जब टैंकर गड्ढे से बाहर नहीं निकल पाया तो क्रेन मंगाई गई। क्रेन द्वारा टैंकर को बाहर निकालने के बाद जाम खुला और लोगों ने राहत महसूस की।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments