Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutभाजपा के रोड शो में हुड़दंग, पुलिस से नोकझोंक

भाजपा के रोड शो में हुड़दंग, पुलिस से नोकझोंक

- Advertisement -
  • कई बाइकों को कब्जे में लेकर दी चेतावनी

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: लोकसभा चुनाव के चलते भाजपाईयों ने लालकुर्ती क्षेत्र में बाइक रोड शो निकाला। नवयुवकों ने रोड शो के दौरान जमकर हुड़दंग मचाया। बाइकों के साईलेंसर निकालकर उन पर हूटर बजाते हुए लालकुर्ती पुलिस चौकी पर पहुंचे तो पुलिस से कहासुनी हो गई। बाइकों से पटाखे जैसी आवाज निकाले जाने और शोर मचाने पर पुलिस ने दो बाइकों को रोक उन्हें खड़ा करा दिया। जिस पर भाजपाईयों ने जमकर पुलिस के खिलाफ हंगामा काटा।

रविवार को भाजपा के बैनर तले पचास साठ नवयुवकों का ग्रुप लालकुर्ती से बेगमपुल तक चुनावी बाइक रैली निकाल रहा था। जब युवक बुलेट मोटरसाइकिल व अन्य मोटरसाइकिल के साईलेंसर निकाल आवाज करते हुए लालकुर्ती पैंठ चौराहे तक पहुंचे तो बीआई लाइन पुलिस चौकी प्रभारी सहित पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया। पुलिस ने बाइकों से पटाखों जैसी आवाज आने पर उन्हें कब्जे में ले लिया। जिस पर भाजपाईयों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर दिया।

18 8

काफी देर तक पुलिस और भाजपाईयों की बुलेट मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर नोंकझोंक होती रही। उधर लालकुर्ती थाना प्रभारी इंदू वर्मा ने दोनो बुलेट मोटरसाइकिल को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया। वहीं थाना प्रभारी और भाजपाईयों की काफी देर तक बुलेट से पटाखे जैसी आवाज को लेकर नोंकझोंक होती रही। अंत में भाजपाईयों ने अपने बुलेट मोटरसाइलि में साइलेंसर को लगवाया। इसके बाद पुलिस ने हुड़दंग मचाने पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

ब्रांंडेड कंपनी के नकली केबल तारों का जखीरा बरामद

टीपी नगर पुलिस ने विभिन्न ब्रांडेड कंपनी के नकली केबल तारों के दर्जनों बंडल भारी मात्रा में ज्वाला नगर स्थित एक गोदाम में छापा मारते हुए बरामद किये हैं। तारों के बंडल की कीमत लाखों रुपये आंकी गई है। काफी दिनों से कंपनी को नकली वायर बेचे जाने की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद कंपनी की सूचना पर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर खुलासा किया है। छापामार कार्रवाई के दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया।

स्पीड सर्च एंड नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड के आपरेशन मैनेजर सुमित आर्या को काफी दिनों से गोपनीय सूचना मिल रही थी कि टीपी नगर क्षेत्र में बड़े पैमाने पर फर्जी तरीके से तैयार कराकर ब्रांडेड कंपनी आर आर केबल, हैवल्स कंपनी, पॉली वैप वायर बेचा जा रहा है। कंपनी के आपरेशन मैनेजर की पुख्ता जानकारी के बाद टीपी नगर पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद टीपी नगर पुलिस ने कंपनी के मैनेजर को साथ लेकर ज्वाला नगर स्थित एक गोदाम में रविवार शाम छापा मारते हुए विभिन्न कंपनियों के फर्जी के बल के 11 बंडल बरामद किये हैं।

छापे के दौरान फर्जी केबल तैयार करने वाला लकी तुली पुत्र विजय कुमार तुली मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने 11 कट्टे नकली वायर बरामद किये हैं। जिनमें आर आर कंपनी केबल दो कट्टों में कुल 63 बंडल, हैवल्स केबल 3 कट्टों में 97 बंडल वायर, पॉलीकैप वायर 3 कट्टों में 96 बंडल वायर, वी गार्ड केबल 2 कट्टो में 58 बंडल बरामद हुए हैं। थाना पुलिस ने कंपनी की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments