Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliसाप्ताहिक बंदी तो खत्म पर दुकानों पर ग्राहकों का टोटा

साप्ताहिक बंदी तो खत्म पर दुकानों पर ग्राहकों का टोटा

- Advertisement -
0
  • कोरोना के चलते जिले में रविवार को साप्ताहिक बंदी

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: कोरोना कर्फ्यू लागू होने के बाद जिलाधिकारी ने पूरे जिले में साप्ताहिक बंदी अग्रिम आदेश तक स्थगित कर दी हैं। नई व्यवस्था में साप्ताहिक बंदी सिर्फ रविवार को ही घोषित की गई है। जिसके चलते बुधवार को कैराना के बाजार तो खुले लेकिन ग्राहकों का टोटा रहा। व्यापारियों की माने तो कोरोना के कारण बाजार मंदी की मार झेल रहा है।

जनपद में साप्ताहिक बंदी की अलग-अलग दिन की व्यवस्था को जिलाधिकारी जसजीत कौर ने खत्म कर दिया। क्योंकि कोरोना संक्रमण की बढ़ रही दूसरी लहर के कारण प्रत्येक शनिवार व रविवार को वीकेंड लॉक डाउन लागू कर दिया गया हैं। जिसके चलते कैराना नगर में बुधवार के दिन लागू की गई साप्ताहिक बंदी भी खत्म हो गई हैं। बुधवार को कैराना नगर में सभी तरह की दुकानें सुबह अपने समय पर खुल गई थी।

व्यापारी कमल ने बताया कि प्रत्येक वर्ष रमजान के महीने में उनकी दुकान पर कपड़े की काफी खरीदारी होती थी। जिस कारण वह पूरा दिन कपड़ा बेचने में व्यस्त रहते थे। लेकिन अबकी बार बढ़ते कोरोना संक्रमण ने पूरा कारोबार चौपट कर दिया। वहीं किरयाना व्यापारी वरुण सिंघल ने बताया कि कोरोना के कारण उनके कारोबार पर 90 प्रतिशत फर्क पड़ गया है। इक्का-दुक्का ग्राहक ही सामान लेने पहुंच रहे हैं।

वहीं साप्ताहिक बंदी को प्रशासन द्वारा स्थगित किए जाने के बाद उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रांतीय संगठन मंत्री एवं नगर अध्यक्ष विपुल कुमार जैन ने सभी व्यापारियों से अपील की हैं कि कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जाएं। कोई भी व्यापारी जमाखोरी न करें तथा ओवर रेटिंग पर सामान न बेचे। अगर कोई व्यापारी ऐसा करता मिला तो व्यापार संगठन उसका साथ नहीं देगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments