Tuesday, August 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeकांग्रेस पार्टी को नहीं भा रही मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाएं: प्रदीप...

कांग्रेस पार्टी को नहीं भा रही मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाएं: प्रदीप बत्रा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: शहर विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि कांग्रेस गरीबों के कल्याण, किसानों के उत्थान और आमजन के बेहतर स्वास्थ्य के लिए केंद्र द्वारा लागू की जा रही योजनाएं व कार्यक्रमों का लगातार विरोध कर रही है। इससे कांग्रेस के प्रति जनता में नाराजगी बढ़ रही है।

विधायक ने कहा है कि पूर्व से केन्द्र सरकार द्वारा 45 वर्ष से उपर के लोगों के टीकाकरण हेतु मुफ्त टीका राज्यों को दिया जा रहा है। अब प्रधानमंत्री द्वारा 18 वर्ष से अधिक एवं 45 वर्ष से कम आयुवर्ग के सभी लोगों के टीकाकरण हेतु राज्य सरकारों को मुफ्त टीका उपलब्ध कराने एवं पिछले साल की तरह।

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को दीवाली तक बढाकर सभी राशन कार्डधारियों को मुफ्त राशन देने का फैसला उपयोगी एवं सराहनीय है। इसके लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद। यह कोरोना से जंग जीतने में मददगार होगा। विधायक प्रदीप बत्रा ने कोरोना संकटकाल में विरोध की राजनीति करने पर कांग्रेस की कड़े शब्दों में आलोचना की और कहा है कि कांग्रेस पूरी तरह नकारात्मकता अपनाए हुए है।

कांग्रेस अच्छे कार्यों की भी आलोचना कर रही है। इससे पूरे देश की जनता में कांग्रेस के प्रति रोष बना हुआ है। उन्होंने कहा कि ना जाने क्यों कांग्रेस को गरीबों के कल्याण और आम जनता की भलाई वाली योजनाएं रास नहीं आ रही है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा जो भी अच्छी योजनाएं और कार्यक्रम लागू किए जा रहे हैं। कांग्रेस उसका विरोध कर रही है।

कोरोना संकटकाल में कांग्रेस ने सेवा पथ पर आगे बढ़ने की जरा भी कोशिश नहीं की। कांग्रेस ने विरोध के अलावा कुछ नहीं किया। देश की जनता सब समझ रही है कि कॉन्ग्रेस देश में अव्यवस्था फैलाने की कोशिश में है। विधायक ने कैंप कार्यालय पर पहुंचे लोगों को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि अब 18 साल से अधिक उम्र के सभी नागरिकों के टीकाकरण के लिए राज्यों को 21 जून से मुफ्त टीका उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने राष्ट्र के नाम संबोधन में यह ऐलान भी किया कि ‘प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत गरीब परिवारों को मुफ्त अनाज मुहैया कराने की सुविधा दीपावली तक बढ़ा दी गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments