Tuesday, May 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutजानिए- गाड़ी से बरामद नकदी का वारिस कौन, बसपा नेता से क्या...

जानिए- गाड़ी से बरामद नकदी का वारिस कौन, बसपा नेता से क्या है नाता ?

- Advertisement -
  • खुद स्वीकारा कि परिवार के बिजनेस का पैसा गाड़ी में था

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: बिजली बंबा पुलिस चौकी के पास शनिवार को जिस कार से आठ लाख रुपये बरामद किया गया वो कार बहुजन समाज पार्टी के वेस्ट यूपी के बसपा नेता शमशुद्दीन राइन की निकली। खुद राइन ने स्वीकारा कि वो पैसा उनके परिवार के बिजनेस का है और इसका बहुजन समाज पार्टी से कोई संबंध नहीं है।

विधान सभा चुनाव को लेकर शुक्रवार देर शाम बिजली बंबा पुलिस चौकी इंचार्ज सुखबीर सिंह पुलिस टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच हापुड़ की तरफ से आ रही स्कॉर्पियो कार यूपी-15सीएफ 7111 को चेकिंग के लिए रोका। बैग को खोला तो उसमें नोटों की गड्डी भरी हुई थी।

पुलिस ने चालक से नगदी के बारे में पूछताछ की तो चालक संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। सूचना पर थाना प्रभारी दिनेश उपाध्याय व मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार चौकी पहुंचे और नोटों की गिनती शुरू कर चालक से पूछताछ की। सूत्रों के अनुसार चालक का नाम शिवम पुत्र राजीव कुमार निवासी जागृति विहार मेरठ बताया जा रहा है।

इसका गढ़ में पेट्रोल पंप बताया जा रहा है। वहीं चालक के पास गाड़ी में पिता की लाइसेंसी पिस्टल भी बताई जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि नगदी करीब आठ लाख बताई जा रही है। बाकी गिनती की जा रही है। गिनती के बाद सही जानकारी मिलेगी। उधर पिस्टल के बारे में कोई जवाब नहीं दिया।

रविवार को खुद बसपा नेता शमसुददीन राइन ने मीडिया को जानकारी दी कि उनकी गाड़ी से आठ लाख रुपये मिले हैं जो उनके परिवार के द्वारा किये जा रहे बिजनेस से संबंधित है। इस पैसे का बसपा से संबंध नहीं है। दरअसल मुजफ्फरनगर के चरथावल के बसपा नेता अरशद राणा ने रोते हुए पुलिस को तहरीर दी थी कि उनसे बसपा के एक वरिष्ठ नेता ने टिकट दिलाने के लिये दो साल पहले 67 लाख रुपये मांगे थे जो दे दिये थे लेकिन टिकट नहीं दिया गया। माना जा रहा है कि राइन की गाड़ी में मिली आठ लाख की रकम पार्टी से संबंधित है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments