Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण शुरू क्यों नहीं: लक्ष्मीकांत

मल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण शुरू क्यों नहीं: लक्ष्मीकांत

- Advertisement -
  • कुछ गुड़ ढीला, कुछ बनिया, यह कहावत अब यहां तो नहीं चलेगी
  • धन स्वीकृत तो फिर मल्टीलेवल निर्माण पर हीलाहवाली कैसी?

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: नगर निगम में बने वाली मल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण शुरू नहीं होने पर भाजपा के राष्टÑीय उपाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई ने नाराजगी जताई। इस दौरान उन्होंने मोबाइल पर अधिकारियों से बातचीत करते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पूर्व मल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण पूरा हो जाना चाहिए। जब धन आवंटित हो गया तो फिर निर्माण में देरी क्यों? मल्टीलेवल पार्किंग के लिए धन स्वीकृत हो चुका है, लेकिन अभी तक निर्माण कार्य शुरू नहीं हो सका।

शनिवार को राष्टÑीय उपाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई नगर निगम मुख्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने निगम के अधिकारी एवं कर्मचारियों से पूछा कि जिस जगह कैनरा बैंक स्थित है, वहां पर मल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण शुरू होना चाहिए था, लेकिन निर्माण शुरू नहीं हो सका। जिस पर संतोष जनक जवाब नहीं मिलने पर लक्ष्मीकांत वाजपेई ने सीएनडीएस में लखनऊ के अधिकारियों को मोबाइल पर कॉल की। उधर से बात करने वाले अधिकारी भी संतोषजनक जवाब नहीं दे सके।

जिस पर लक्ष्मीकांत वाजपेई ने उन्हें कहावत सुनाते हुए अपनी बात रखी। कहा कि कुछ गुड़ ढ़ीला, कुछ बनिया ढ़ीला, वहां तो यह कहावत चलती है, जिन्हें कुछ पता न हो, वह मेरठ के ही रहने वाले हैं, बचपन यहीं बीता है। यह बात लक्ष्मीकांत वाजपेई ने उस वक्त कही जब अधिकारियों ने बातों ही बातों में उन्हें निर्माण शुरू होने की बात कहते हुए मामले में गोलमोल जवाब देने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि मैं मौके पर हूं और निर्माण शुरू तो क्या एक र्इंट भी नहीं लग सकी।

इस दौरान कहा कि जब धन स्वीकृत हो गया तो फिर निर्माण में हीलाहवाली क्यों, जिसके बाद उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के दौरान इसी मल्टीलेवल पार्किंग में अपनी गाड़ी खड़ी करनी है, जल्द निर्माण शुरू कर दिया जाना चाहिए। इसी बीच निगम के मुख्य निर्माण अभियंता वहां पहुंचे और लक्ष्मीकांत वाजपेई से बात की और कहा कि वह भी उच्चाधिकारियों से इस संबंध में बात करेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments