Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarपत्नी के हत्यारे ने अपने तीन बच्चों को गंगनहर में फेंका

पत्नी के हत्यारे ने अपने तीन बच्चों को गंगनहर में फेंका

- Advertisement -
0
  • वारदात की जानकारी होने से पुलिस के उड़े होश, आरोपी गिरफ्तार
  • गोताखोरों की मदद से गंगनहर में बच्चों की कराई जा रही तलाश

जनवाणी संवाददाता |

पुरकाजी: थाना क्षेत्र के गांव बसेड़ी में एक युवक ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद उसने अपने ही तीन मासूम बच्चों को ले जाकर नहर में फेंक दिया। इस घटना की सूचना से ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस को इस वारदात के बारे में जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए।

पुलिस वि​भाग की टीम गोताखोरों के साथ नहर के पास पहुंची और बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पत्नी की हत्या के बाद आरोपित के पकड़े जाने पर उसने पुलिस के सामने नहर में मासूमों को फेकने की बात कबूली है।

पुरकाजी थाना क्षेत्र के गांव बसेड़ी में मंगलवार पप्पू नामक युवक की पत्नी से किसी बात को लेकर कहासूनी हो गई थी। विवाद बढ़ने पर युवक ने अपनी पत्नी डोली की गोली मारकर हत्या कर दी। इसका गुस्सा इतना ही नहीं रुका। इसके बाद का इसने जो कदम उठाया वह खौफनाक था। उसने अपने तीन बच्चों को उठाया और गांव के ही पास के नहर में तीनों मासूम बच्चों को फेंक दिया और फरार हो गया।

हत्या की जानकारी होने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपति को दबोच लिया और कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपित ने साथ लेकर गए तीनों बच्चों कों गांव से बाहर गंग नहर में फेक दिया है। जिसके बाद पुलिस गोताखोरों की सहायता से बच्चों के शवों की तलाश में जुट गई है।

गोताखोर नहर में बच्चों की तलाश कर रहे हैं, पर अभी तक कामयाबी नहीं मिल पाई है। खबरों के मुताबिक बसेड़ी में मंगलवार को पत्नी डोली की गोली मारकर हत्या करने वाले पति पप्पू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से पूछताछ में आरोपित ने बताया कि पत्नी की हत्या के बाद वह बच्चों संग नहर पटरी पर पहुंचा।
उसे आभास हुआ कि पत्नी के बाद इन बच्चों को कौन पालेगा।

इसी बात को लेकर उसने तीनों बच्चों सानिया 5 साल, वंश 3 साल व डेढ वर्ष की हर्षिता को जिंदा ही नहर में फेंक दिया। पुलिस गोताखोरों की सहायता से मासूमों की तलाश में जुटी है। आरोपित से पूछताछ करने के अलावा पुलिस हत्या में इस्तेमाल किए गए तमंचे की तलाश में भी जुटी है।

कोतवाल देशराज सिंह के अनुसार फिलहाल आरोपित ने बताया कि पत्नी पंद्रह दिन से संबध नहीं बना रही थी। रात में ही निर्णय लिया कि सुबह बात नहीं मानेगी तो इसकी हत्या कर देगा। वही हुआ सुबह पत्नी ने पास आने से मना किया तो गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments