Tuesday, September 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliकोरोना महामारी पर निबंध प्रतियोगिता के विजेता सम्मानित

कोरोना महामारी पर निबंध प्रतियोगिता के विजेता सम्मानित

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: नगर के करनाल रोड स्थित बीएसएम स्कूल में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्राणय की ओर से क्षेत्रीय लोक संपर्क ब्यूरो शाखा मेरठ के तत्वावधान में विगत दिनों कक्षा 9 से 12 वीं तक के विद्यार्थियों के लिए आॅनलाइन निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।

प्रतियोगिता का विषय ‘कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के उपायों को अपनाना’ और कोरोना टीकाकरण के विषय में लोगों में जागरूकता बढ़ाना था।

बुधवार को बीएसएम स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में प्रादेशिक लोक संपर्क ब्यूरो के सांस्कृतिक दल ने कोरोना वायरस से बचाव के उपायों और टीकाकरण के बारे में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया। इससे पूर्व कार्यक्रम के प्रारंभ में स्कूल चेयरमैन सूर्यवीर सिंह ने कार्यक्रम के अतिथि क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी शिवानंद पांडे को पुष्प गुच्छ भेट कर उनका स्वागत किया। पांडे ने विद्यालय के निबंध प्रतियोगिता के प्रतिभागी छात्र-छात्राओं को संबोधित किया।

इस अवसर पर अपने संबोधन क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी शिवानंद पांडे ने कोविड महामारी के बचाव के लिए चार बिंदुओं पर जोर देते हुए कहा कि मास्क पहनना, हाथ धोना, सामाजिक दूरी बनाए रखना और टीकाकरण का यदि सभी ध्यान रखेंगे तो वह दिन दूर नहीं जब हम इस महामारी को जड से उखाड़ फेकेगे। उन्होंने बीएसएम स्कूल के 15 छात्र-छात्राओं अभय मलिक, भूमि पवार, तनिष्का जन्मेजय, विदूषी देशवाल, अशिका भारद्वाज , गुरुसेवक , अर्चित चौधरी, सीरीन, तनुश्री, शगुन चौधरी, अर्पित वर्मा, वंशिका भारद्वाज, मंजीत सहरावत , अर्चित तोमर , वृंदा शर्मा व हर्षित मलिक को उत्कृष्ट प्रदर्शन पर पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में निर्देशक आजाद त्यागी व उनके समूह ने नुक्कड़ नाटिका के माध्यम से कोविड प्लस, बेटी बचाओ व बेटी पढ़ाओ, विषय पर संदेश दिया। साथ ही, देश प्रेम व कोरोना महामारी पर गीत भी गया। कार्यक्रम के अंत में स्कूल चेयरमैन सूर्यवीर सिंह व छाया सिंह ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments