Thursday, February 22, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutखंभों से झूल रहे तार दे रहे मौत को दावत, जमकर हंगामा

खंभों से झूल रहे तार दे रहे मौत को दावत, जमकर हंगामा

- Advertisement -
  • कई बार शिकायत किए जाने के बाद भी सुध नहीं ले रहे कर्मचारी

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: महानगर के पुरानी आबादी वाले इलाकों में बिजली के खंभोंं पर तारों का उलझा हुआ झुंड और उसमें नीचे तक झूल रहे हाइटेंशन लाइन मौत को दावत देती नजर आ रही है। शहर के कई इलाकों में तो हादसे हो चुके हैं। इसकी शिकायत भी की जा चुकी है, लेकिन उसके बाद संबंधित इलाके के बिजलीघर के कर्मचारी खंभों से झुल रहे मौत रूपी तारों को हटाने को राजी नहीं। ऐसे ही एक मामले को लेकर देहलीगेट थाना के शहर सराफा नील की गली इलाके में जमकर हंगामा हुआ।

03 15

हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही कुछ लोगों ने समझदारी दिखाते हुए मामला शांत करा दिया। शहर सराफा मार्केट और इससे सटे खैरनगर, वैली बाजार, कबाड़ी बाजार, कोटला, जलीकोठी सरीखे ऐसे इलाके हैं जहां बेहद खतरनाक तरीके से हाइटेंशन तार लटक रहे हैं। नील की गली में लटके तारों की कई बार शिकायत की जा चुकी थी, लेकिन इसके बाद भी शहर घंटाघर बिजलीघर का स्टाफ सुध नहीं ले रहा था। शनिवार को लेकर भी इसकी शिकायत की गयी।

जब बिजलीघर से स्टाफ पहुंचा तो उन्हें बंधक बना लिया गया। वहां जमकर हंगामा हुआ। हंगामे की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गयी, लेकिन उससे पहले ही मामला शांत कर लिया गया। हालांकि बिजली कर्मियों व पुलिस ने बंधक बनाए जाने की बात से इंकार किया है। वहीं, बिजली कर्मचारियों का कहना है कि तारों को या खंभें को शिफ्ट करने के काम पीवीवीएनएल विक्टोरिया पार्क स्थित ऊर्जा भवन के आदेशों के बाद ही संभव है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments