Wednesday, July 24, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarलिव इन रिलेशन में रह रही महिला ने किया जहर का सेवन

लिव इन रिलेशन में रह रही महिला ने किया जहर का सेवन

- Advertisement -
  • जहर का सेवन कर पहुंची थाने, युवक पर लगाये गम्भीर आरोप
  • चार बच्चो को छोड़ तीन माह पहले हुई थी घर से फरार
  • पुलिस ने कराया चिकित्सीय परीक्षण

जनवाणी संवाददाता।

भोपा: थाना भोपा में उस समय हड़कम्प की स्थिति पैदा हो गयी जब एक महिला जहर का सेवन कर थाने में पहुंच गई और एक युवक पर लिव इन रिलेशनशिप में रहने के दौरान उसका उत्तपीड़न करने और देह व्यापार के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए। पुलिस ने महिला का डॉक्टरी परीक्षण करा कर मामले के जांच शुरू कर दी है।

शनिवार देर रात एक महिला को लेकर भोपा थाने पहुंचे लोगों ने बताया कि उसने जहर का सेवन कर लिया है। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह शाहपुर थानाक्षेत्र के गांव तावली की रहने वाली है। पांच वर्ष पूर्व बीमारी के चलते उसके पति की मौत हो गयी थी।

उसके तीन पुत्र व एक पुत्री है और पिता की मौत के बाद उसका सबसे बड़ा पुत्र विलासपुर गांव में मजदूरी का काम करने लगा। जहां उसकी दोस्ती भोपा थानाक्षेत्र के गांव तिस्सा निवासी युवक से हो गई। पुत्र से दोस्ती के बाद युवक का उसके घर पर आना जाना शुरू हो गया और उसकी मां के साथ उसके प्रेम संबंध बन गए। तीन माह पूर्व प्रेम प्रसंग के चलते महिला युवक के साथ घर से फरार हो गयी और युवक ने भोपा में उसे एक कमरा किराए पर लेकर दे दिया।

महिला का आरोप है कि जब वह उक्त युवक से निकाह करने के लिए कहती है तो वह बहाने बना कर उसके साथ मारपीट करता है और उसपर देह व्यापार करने का दबाव बनाता है। शनिवार दोपहर वह उसकी शिकायत करने भोपा थाने गयी थी, परन्तु सुनवाई न होने पर उसने युवक के पास जाकर जहर का सेवन कर लिया और कमरे पर वापस आ गयी।

जब मकान मालिक को इस मामले का पता चला तो उसके हाथ—पांव फूल गए और वह ग्रामीणों के साथ उसे थाने लेकर पहुंच गया। पुलिस ने रात में ही महिला का डॉक्टरी परीक्षण कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि देर रात महिला ने थाने पहुंचकर विषैला पदार्थ खाने की बात कही थी। महिला का डॉक्टरी परीक्षण करा दिया गया है। तहरीर के आधार पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments