Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutहाइवे पर महिला चिकित्सक को ट्रक ने कुचला

हाइवे पर महिला चिकित्सक को ट्रक ने कुचला

- Advertisement -
0
  • परिजन एवं स्टाफ के लोगों ने लगाया हाइवे पर जाम

जनवाणी संवाददाता |

दौराला: थाने के सामने बृहस्पतिवार दोपहर सीएचसी दौराला में तैनात एक महिला चिकित्सक को ट्रक ने कुचल दिया, जिस कारण महिला चिकित्सक की मौत हो गई। लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं, जानकारी मिलने पर परिजन व स्टाफ के लोगों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। जिस कारण हाइवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

गाजियाबाद के पंचशील प्राइम रोज अपार्टमेंट फ्लैट नंबर-1104 गोविंदपुरम निवासी डा. सुनीता सीएचसी दौराला पर तैनात थी। वह आंखों की चिकित्सक थी। डा. सुनीता प्रतिदिन गाजियाबाद से ही दौराला सीएचसी के लिए आती जाती थी।

बृहस्पतिवार को ड्यूटी से वापस लौटने के दौरान वह पैदल दौराला चौराहे पर जा रही थी। दौराला थाने के सामने पहुंचने के बाद मुजफ्फरनगर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने महिला चिकित्सक को कुचल दिया, जिस कारण सुनीता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भागने लगा, जिस पर लोगों ने भाग रहे ट्रक चालक को पकड़ लिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रक को कब्जे में ले लिया। वहीं, जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों व स्टाफ के लोगों ने हाइवे पर एंबुलेंस बीचों बीच खड़ी करके जाम लगा दिया। परिजन सीएमओ व प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे।

जाम लगा रहे परिजनों व स्टाफ के लोगों को पुलिस ने समझाने का प्रयास किया, परंतु परिजन प्रशासनिक अधिकारी व सीएमओ को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे। जाम की सूचना पर एसडीएम सरधना अमित कुमार भारतीय व सीएमओ डा. अखिलेश मोहन मौके पर पहुंचे।

उन्होंने परिजनों व स्टाफ के लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि परिवार के एक सदस्य को मृतक आश्रित में नौकरी व उचित मुआवजा दिया जायेगा। जिस पर लगभग डेढ़ घंटे बाद जाम खोला गया। डेढ़ घंटे तक जाम लगे होने से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

पुलिस ने किसी तरह जाम पर काबू पाया। थाना प्रभारी किरणपाल सिंह का कहना है कि मृतका सुनीता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों ने अभी तक इस संबंध में कोई तहरीर नहीं दी है।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments