Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsBijnorनीट परीक्षा पास करने बाले यशवर्धन के घर पहुंच भाजपा जिलाध्यक्ष ने...

नीट परीक्षा पास करने बाले यशवर्धन के घर पहुंच भाजपा जिलाध्यक्ष ने दी बधाई

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

चांदपुर: नीट परीक्षा में 362 वीं रैंक बनाने वाले यशवर्धन के घर पहुंचे भाजपा जिला अध्यक्ष सुभाष वाल्मीकि ने बच्चे को माता दुर्गा की मूर्ति भेंट कर सम्मानित करते हौसला बढ़ाया और परिजनों को बधाई दी ।

नगर में मोहल्ला कायस्थान निवासी शासकीय अधिवक्ता पंकज कुमार चौहान के पुत्र यशवर्धन वत्स ने नीट परीक्षा में आल इंडिया स्तर पर 362 वीं रैंक हासिल कर क्षेत्र के साथ ही माता पिता का नाम रोशन किया है । पंकज चौहान के घर पहुंचे भाजपा जिला अध्यक्ष सुभाष वाल्मीकि ने नेट परीक्षा में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर यशवर्धन वत्स को माता दुर्गा की मूर्ति भेंट कर उसका हौसला बढ़ाने के साथ ही शानदार सफलता पर बधाई दी।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि जो बच्चे अपना लक्ष्य निर्धारित कर पढ़ाई करते हैं वह अवश्य ही सफलता के शिखर पर पहुंचते हैं । यशवर्धन ने भी चिकित्सक बनने का लक्ष्य निर्धारित कर उसके अनुरूप अध्ययन किया और मेहनत के साथ पढ़ाई की इसी का परिणाम है कि आज उसने नीट परीक्षा में अच्छा स्थान प्राप्त किया है।

बच्चे को आशीर्वाद देते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि आगे भी यशवर्धन इसी तरह से अपने माता-पिता का नाम रोशन करता रहेगा। हर्षवर्धन वत्स ने अपनी सफलता का श्रेय अपने गुरु ओर माता पिता को दिया। उन्होंने आगे चलकर कार्डियोलोजिस्ट बनकर देश की सेवा करने की इच्छा जताई। सुभाष वाल्मीकि ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर उनके साथ भाजपा नगर अध्यक्ष पुखराज सैनी, ठाकुर राय बहादुर आर्य, अनिल शर्मा, बजरंग दल के संस्थापक सदस्य अनिल पांडे, संजय बजरंगी, कपिल शर्मा, राजीव चौधरी, आदित्य, अनित चौधरी आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments