Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutआ रहे हैं योगी तो महीनों का काम मिनटों में...

आ रहे हैं योगी तो महीनों का काम मिनटों में…

- Advertisement -
  • रातों रात बना दी सड़क, रोड शो के लिए न हो परेशानी, कई सड़कों पर हुआ पैचवर्क
  • आज भाजपा प्रत्याशी के लिए रोड शो करेंगे सीएम

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: सीएम योगी आदित्यनाथ 23 अप्रैल को मेरठ में रोड शो करेंगे। सीएम की धमक को देखते हुए घंटाघर व आसपास के क्षेत्रों की सड़कें चकाचक कर दी गई हैं। कई जगह नई सड़कें बना दी गई हैं तथा बाकी सड़कों पर पैचवर्क करके गड्ढों को भर दिया गया है। अब यह सड़क योगी के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है। रही सही कमी रात में दूर की जा रही है। मेरठ में भाजपा ने अरुण गोविल को उतारकर सभी स्थानीय दावेदारों को किनारे कर दिया है। हालांकि केन्द्रीय नेतृत्व ने इस सीट को अपनी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया है।

यही वजह है कि महज 25 दिन में पांच बार यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मेरठ का रुख कर चुके हैं। अब वह दोबारा से आज मेरठ आ रहे हैं। भाजपा के स्टार प्रचारकों में योगी आदित्यनाथ का अहम स्थान है। न सिर्फ उत्तर प्रदेश बल्कि बाहरी राज्यों की लोकसभा सीटों पर भी योगी की काफी डिमांड है। कुछ दिन पहले वह राजस्थान और जम्मू कश्मीर में चुनाव प्रचार करने गए थे। छत्तीसगढ़ में भी उनका दौरा प्रस्तावित है। भाजपा ने मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल और बिहार के लिए जो स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है।

उनमें अकेले योगी आदित्यनाथ ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिनका नाम हर लिस्ट में नाम है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड शो दिल्ली चुंगी से शुरू होगा। इस रोड शो में योगी खुली जीप में योगी मतदाताओं से मुखातिब होंगे। फिर यह रोड शो कबाड़ी बाजार, अनाज मंडी, वैली बाजार होते हुए लाला का बाजार पहुंचकर सम्पन्न होगा। भाजपा नेताओं ने यह रूट चार्ट पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ फाइनल कर लिया है। सीएम योगी ने भी इस रोड शो को हरी झंडी दिखा दी है। जिस मार्ग के लिए रोड शो प्रस्तावित किया गया है।

वह इतना खस्ता हाल है कि पैदल चलना ही मुहाल है, लेकिन साहब का रोड शो है तो नगर निगम ने रातों रात इस पूरे मार्ग के गड्ढे भरवा दिये हैं। अब यहां एक भी गड्ढा या टूट-फूट नहीं दिख रही है। सीएम का वैसे तो लाला के बाजार तक का ही रोड शो है, लेकिन सीएम का मूड क्या बन जाये। इसलिए कोटला के पास और घंटाघर की टूटी हुई सड़क को भी रातों रात बनवा दिया गया है। अब यह सड़क पूरी तरह से चकाचक नजर आ रही है। क्षेत्रवासी कहते हैं कि चाहे बहाना जो भी हो, लेकिन इस सड़क का भाग्य अब बदला है।

ठेले वालों को पूरे क्षेत्र से बाहर खदेड़ा

सीएम को जिस मार्ग पर रोड शो निकालना है। वह मेरठ के अतिव्यस्त मार्गों में से एक है। यहां कई हजार सब्जी और फलों के ठेले लगते हैं। जबकि ठेलों पर ही अन्य सामान बेचने वाले रेहडी विक्रेताओं का भी जमावड़ा रहता है। पुलिस ने सोमवार को इस पूरे बाजार में भ्रमण कर सभी ठेले वालों को खदेड़ दिया। साथ ही उन्हें चेतावनी भी दी कि दो दिन यहां पूरे बाजार में दिख मत जाना। नहीं तो सामान और ठेला तो जब्त होगा ही, साथ ही जेल अलग भिजवाया जायेगा। पुलिस से खौफजदा सभी ठेले वाले यहां से सोमवार सुबह से ही नदारद हो गये।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments