Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurयोगी आज पहुंचेंगे देवबंद, एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का करेंगे शिलान्यास

योगी आज पहुंचेंगे देवबंद, एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का करेंगे शिलान्यास

- Advertisement -
  • सीएम के कार्यक्रम के लिए प्रशासन ने की तैयारियां पूर्ण
  • स्टेट हाईवे ५९ पर गांव जड़ोदाजट के निकट बनाया गया है भव्य पंडाल, यहीं उतरेंगे सीएम का उडन खटौला
  • सीएम की सुरक्षा को लेकर किए गए हैं जबरदस्त बंदोबस्त, आला अधिकारी देवबंद में किए हए हैं कैंप

जनवाणी संवाददाता  |

देवबंद:  सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के देवबंद दौरे को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां की जा रही है। जनसभा के लिए स्टेट हाईवे क निकट करीब २५ हजार लोगों की क्षमता वाला भव्य पंडाल भी मनाया गया है। वहीं, प्रशासनिक अमला देवबंद में ही डेरा डाले हुए है। सीएम की सुरक्षा को लेकर जबरदस्त बंदोबस्त किए जा रहे हैं।

धार्मिक नगरी देवबंद के रेलवे रोड पर प्रस्तावित एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को दोपहर १:३० बजे देवबंद पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए स्टेट हाईवे ५९ पर गांव जड़ौदाजट के निकट भव्य पंडाल बनाया गया है। सभा स्थल के पास के ही मैदान में हेलीपैड तैयार किया गया है।

मुख्यमंत्री करीब एक घंटा यहां पर रुकेंगे। यहीं से जनसभा को सम्बोधिंत करने के बाद मुख्यमंत्री योगी एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास करेंगे। इस दैरान जिले भर की करोड़ों रुपयों की कई अन्य परियोजनाओं का भी लोकार्पण किया जाएगा। सीएम के दौरे को लेकर सोमवार को मंच व हेलिपैड की तैयारी को अंतिम रूप दिया गया। सीएम की सुरक्षा में कोई चूक न हो, इसके लिए प्रशासन ने पूरी तरह कमर कसी हुई है।

सोमवार को एडीजी राजीव सब्बरवाल भी तैयारियों का जायजा लेने के लिए देवबंद पहुंचे और अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। खुफिया विभाग भी चप्पे चप्पे पर पैनी नजर बनाए हुए है। सीएम के कार्यक्रम को लेकर भाजपा नेताओं में भारी उत्साह है। वहीं, सीएम के कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटने की संभावना है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments