Friday, January 28, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतमुठभेड़ में 25 हजारी बदमाश को लगी गोली, साथी फरार, सिपाही भी...

मुठभेड़ में 25 हजारी बदमाश को लगी गोली, साथी फरार, सिपाही भी घायल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

बिनौली: ग्लेहता मार्ग पर पुलिस की पशु चोर गिरोह के बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी। जिसमें एक 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ है। इस दौरान बदमाश के दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गये। मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग में बदमाशों की गोली लगने से एक कांस्टेबिल भी घायल हुआ है।

क्षेत्र में पशु चोरी की घटनाओं को रोकने के लिये इंस्पेक्टर बिनौली देवेश कुमार सिंह हर रोज रात्रि में देहात क्षेत्र के संपर्क मार्गो पर गश्त व चैकिंग अभियान चलाते है। शुक्रवार की रात्रि भी वह पुलिस टीम के साथ ग्लेहता मोड़ पर चैंकिग कर रहे थे। इसी दौरान एक बाईक पर सवार तीन युवक आये उन्हें पुलिसकर्मियों ने रोकने का प्रयास किया तो वे पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुये भाग निकले।

बचाव में पुलिस ने भी उन पर फायरिंग की तो बाईक सवार एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जिस कारण वह बाईक सहित सड़क पर गिर गये इस दौरान दोनों से कई कई राउंड फायरिंग हुई। इसमें कांस्टेबिल देवेंद्र कुमार हाथ में गोली लगने से घायल हो गये जबकि इंस्पेक्टर बाल बाल बचे। अंधेरे का फायदा उठाकर अन्य दो बदमाश अपने साथी को छोड़कर गन्नो के खेत मे घुसकर फरार हो गये।

मुठभेड़ में गोली लगने से घायल बदमाश राशिद पुत्र आबिद निवासी खिवाई व कांस्टेबिल देवेंद्र कुमार को रात्रि में ही सीएचसी बिनौली पर लाकर उपचार कराया गया। सूचना पर सीओ बागपत ओमपाल सिंह भी मौके पर पहुचें। इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश 25 हजार का इनामी है।

इससे चोरी की बाईक, 315 बोर तमंचा, खोखा कारतूस व 9500 रुपेय बरामद हुये है। पूछताछ में इसने दादरी, दरकावदा, फजलपुर से अपने साथियों संग पशुओं को चोरी कर उन्हें बेच देना स्वीकार किया। इंस्पेक्टर ने कहा फरार बदमाशों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments