Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutदिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर से सात लाख की लूट

दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर से सात लाख की लूट

- Advertisement -
  • बदमाशों ने तमंचे के बल पर आतंकित कर दिया वारदात को अंजाम
  • सूचना पर एसएसपी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: एनएच-58 स्थित लाला मोहम्मदपुर मार्ग पर दो बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने तमंचे के बल पर हाइवे स्थित पेट्रोल पंप के मैनेजर से सात लाख रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए हाइवे की ओर बेखौफ फरार हो गए। लूट की सूचना मिलने के बाद जिले में हड़कंप मच गया।

सूचना पर एसएसपी समेत आला अधिकारी घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस ने पेट्रोल पंप से लेकर हाइवे तक सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज चेक किए। पीड़ित बैंक मैनेजर ने बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी।

एनएच-58 स्थित डाबका गांव के सामने शिवशक्ति इंडियन आॅयल के नाम से पेट्रोल पंप है। पेट्रोल पंप मोदीनगर निवासी योगेंद्र कुमार का है। पेट्रोल पंप पर मोदीनगर निवासी संदीप भारद्वाज पिछले दो साल से मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। मैनेजर संदीप ने पुलिस को बताया कि मंगलवार दोपहर वह बाइक से सुनील कुमार के साथ बैंक में पैसे जमा करने जा रहे थे।

16 27

बाइक में लगे बैग के अंदर सात लाख रुपये रखे हुए थे। पीड़ित का आरोप है कि पेट्रोल पंप के पीछे से वह बाइक से जा रहे थे। इसी बीच दो बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया। बदमाशों ने हथियारों के बल पर बाइक में रखें थैले को लूट लिया। बैंक मैनेजर बदमाशों से भिड़ गया। दूसरी बाइक पर बैठे बदमाश ने दोनों पीड़ितों पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया।

वहीं, एक बदमाश ने गोली मारने की धमकी दी। जिसके बाद बैंक मैनेजर डर गया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बाइक सवार बदमाश हाईवे की तरफ फरार हो गए। बैंक मैनेजर ने पेट्रोल पंप मालिक व डायल 112 को सूचना दी। सूचना पर डायल 112 सहित थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट की सूचना पर जिले में हड़कंप मच गया।

एसएसपी रोहित सिंह सजवान सहित एसपी सिटी विनीत भटनागर व अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में हाइवे पर सघन चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका।

सर्विलांस टीम ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

सूचना पर सर्विलेंस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। सर्विलांस व थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप से लेकर हाइवे पर लगे सभी सीसीटीवी फुटेज चेक किए। पुलिस को संदिग्ध वाहन सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए हैं। पुलिस ने पेट्रोल पंप पर भी सीसीटीवी फुटेज चेक किए। वहीं, मौके पर पहुंचे कप्तान रोहित सिंह सजवान ने बताया कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस टीम घटना की जांच में जुट गई है।

ग्रांड ड्रीम्स रिसोर्ट में छह लाख के जेवरात, नकदी चोरी

कंकरखेड़ा: नेशनल हाइवे स्थित ग्राम ड्रीम्स रिसोर्ट में एक कार्यक्रम के दौरान चोरों ने छह लाख रुपये के जेवर सहित नकदी से भरा बैग चोरी कर लिया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मोदीनगर के संतपुरा कॉलोनी निवासी शोभित गुप्ता पुत्र अजय गुप्ता ने बताया कि कंकरखेड़ा के नेशनल हाइवे स्थित ग्रांड ड्रीम्स रिसोर्ट में 25 जून को उसके भतीजे का जसोटन कार्यक्रम था।

इस दौरान रात्रि में सभी रिश्तेदार और परिवार के लोग कार्यक्रम में व्यस्त थे। रात्रि करीब नौ बजे कुछ युवकों ने सोने के जेवरात और नकदी से भरा बैग चोरी कर लिया। बैग में जेवरात और नगदी थी। जिसकी कीमत करीब छह लाख रुपये थी। चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। उन्होंने ग्रैंड ड्रीम्स रिसोर्ट के एक कर्मचारी को नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पीड़ित का कहना था कि रिसोर्ट के मालिक इस मामले में कोई सहयोग नहीं कर रहे। पीड़ितों ने पुलिस से सीसीटीवी फुटेज की सुरक्षा करने की भी मांग की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments