Monday, July 1, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsप्रदेश में विकास के माहौल से विपक्षी हताश: नितिन अग्रवाल

प्रदेश में विकास के माहौल से विपक्षी हताश: नितिन अग्रवाल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

बलरामपुर: स्वतंत्र प्रभार मंत्री,आबकारी एवं मद्य निषेध नितिन अग्रवाल को जनपद बलरामपुर का प्रभारी मंत्री बनाए जाने के उपरांत जनपद बलरामपुर आगमन पर भाजपा कार्यालय अटल भवन पर भव्य स्वागत किया गया। भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह के नेतृत्व में भाजपा जिला कार्यालय अटल भवन पर सदर विधायक पल्टूराम, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, उतरौला विधायक राम प्रताप वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी, पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह, भाजपा नेता अनूप चंद्र गुप्ता, डॉ अजय सिंह पिंकू, डीपी सिंह बैंस, ब्लॉक प्रमुख हेमंत जायसवाल,महिपाल चौधरी,गोविन्द सोनकर सहित तमाम भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने प्रभारी मंत्री को बुके,स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र भेंट कर स्वागत किया।

भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कहा कि हम सभी के लिए हर्ष का विषय है कि नितिन अग्रवाल को जनपद का प्रभारी मंत्री बनाया गया है इससे निश्चित रूप से जनपद के विकास को गति मिलेगी। प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि मेरा सौभाग्य कि मुझे पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई व भारत रत्न राष्ट्र ऋषि नाना जी देशमुख की धरती का प्रभारी मंत्री बनाया गया।

75 1

प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में बिना किसी भेदभाव के विकास हो रहा है सभी पात्र लोगों को योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। पहले जहां गुंडाराज व्याप्त था वहीं आज प्रदेश में सुरक्षा का माहौल है पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने सर्वाधिक भुगतान गन्ना किसानों का किया है किसानों की हर समस्या का समाधान त्वरित रूप से किया जा रहा है उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में औद्योगिक कंपनियां अपने उद्योग का विस्तार कर रही है।

उत्तर प्रदेश को सर्वाधिक निवेश प्राप्त हो रहा है इससे विपक्षी पार्टियों में हताशा फैली है और जनता को समाज को भटकाने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। प्रभारी मंत्री ने इस दौरान मलिन बस्ती का दौरा किया और कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद के जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के साथ जिले की विभिन्न मुद्दों पर समीक्षा बैठक की । प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल दूसरे दिवस 7 फरवरी को मेडिकल कॉलेज का दौरा करने के साथ लैपटॉप वितरण कार्यक्रम और तुलसीपुर में प्रबुद्ध सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments