Monday, October 25, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliगन्ना पैराई सेत्र से पूर्व जाम से निजात को बने कार्य योजना

गन्ना पैराई सेत्र से पूर्व जाम से निजात को बने कार्य योजना

- Advertisement -
  • उप्रउ व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने एसपी के समक्ष रखी समस्या

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: गुरुवार को उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के एक प्रतिनिधि मंडल ने एसपी सुकीर्ति माधव से उनके कार्यालय पर मुलाकात की। इस दौरान संगठन के प्रदेशध्यक्ष उपाध्यक्ष अंकित गोयल ने कहा जिला मुख्यालय एवं जनपद के कस्बों में नगर पालिका/नगर पंचायत के माध्यम से मुख्य चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने चाहिए। गन्ना पैराई सत्र से पूर्व गन्ना वाहनों का उचित प्रबंधन की व्यवस्था कराई जाए।

उन्होंने कहा कि जाम के कारण व्यापारियों को बड़ी परेशानी होती है। कई बार गन्ने का जबरदस्त जाम होने के कारण जरूरतमंद लोग सरकारी अस्पताल भी नहीं जा पाते है। उन्होंने परामर्श दिया कि शुगर मिल द्वारा शहर के बाहर ही गन्ना लिया जाए और बुढ़ाना रोड मिल गेट से गन्ना अंदर लिया जाए। इस संबंध में शुगर मिल, प्रशासन, व व्यापारी प्रतिनिधियों की संयुक्त बैठक में समस्या का समाधान कराया जाए।

रेत या भूसे की बुग्गी या ट्रॉली पर तिरपाल जरूर होना चाहिए। बिना ढके वह उड़कर सबकी आंखों में जाता है, जिससे कई बार दुपहिया वाहन चालक दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। उन्होंने एसपी से मांग की पुलिस को अलग से एक व्हाट्सएप नम्बर जारी करें, जिस पर नागरिक अपनी शिकायत दर्ज करा सके। शिकायतकर्ता की पहचान गुप्त रखी जाए। पुलिस अधीक्षक ने सम्बंधित से वार्ता कर सभी समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह, अनुराग जैन, राहुल गोयल, आईआईए अध्यक्ष अनुज गर्ग, भारत मित्तल, प्रवीण गोयल, सुधीर आर्य, सचिन गर्ग, अमित जैन आदि व्यापारी उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments