Friday, June 14, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsएक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत, बाथरूम में मिला शव

एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत, बाथरूम में मिला शव

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज सोमवार को एक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत की अचानक मौत हो गई है। एक्टर की लाश उनके मुंबई के अंधेरी स्थित फ्लैट के बाथरूम से बरामद हुई है। बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर रहने वाले आदित्य की लाश सबसे पहले उनके एक दोस्त ने देखी।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, एक्टर बाथरूम में अचेत अवस्था में जमीन पर पड़े हुए थे। एक्टर को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही आदित्य का निधन हो गया था।

मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस ने आदित्य सिंह राजपूत की लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इसे लेकर कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि आदित्य सिंह राजपूत की जान ड्रग्स ओवरडोज की वजह से गई है।

हालांकि, पुलिस ने अबतक इस मामले में कोई खुलासा नहीं किया है, वह पूरी छानबीन के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचना चाहती है। पुलिस समेत आदित्य से जुड़े हर किसी की नजरें अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी हुई हैं, जिससे मौत की असल वजह का खुलासा हो पाएगा।

एक्टिंग की दुनिया में काम करते हुए आदित्य सिंह राजपूत ने अपना ब्रांड ‘पॉप कल्चर’ शुरू किया था, जिसके तहत वह कास्टिंग डायरेक्टर का काम करते थे। आदित्य पिछले कुछ समय से बतौर कास्टिंग डायरेक्टर ही करियर में आगे बढ़ रहे थे। एक्टर की फिल्मी दुनिया से लेकर मुंबई की पेज- थ्री पार्टी में काफी अच्छी पहचान थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments