Tuesday, June 28, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood Newsअभिनेता महेश बाबू ने इन सबको छोड़ा पीछे, पढ़िए पूरी खबर

अभिनेता महेश बाबू ने इन सबको छोड़ा पीछे, पढ़िए पूरी खबर

- Advertisement -

डिजिटल डेस्क |

शुक्रवार का दिन बॉक्स ऑफिस के लिए काफी अच्छा रहा। गुरुवार को जहां सभी फिल्मों ने मिलकर 6.3 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, वहीं शुक्रवार को कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की ‘भूल भुलैया 2’ की वजह से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी इजाफा देखने को मिला है। हिंदी, कन्नड़, पंजाबी और तेलुगू फिल्मों ने मिलकर शुक्रवार को कुल 18.53 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

भूल भुलैया 2

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस साल रिलीज हुई हिंदी फिल्मों की तुलना में अनीस बज्मी की फिल्म ने सबसे बड़ी ओपनिंग ली है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ‘भूल भुलैया 2’ ने पहले ही दिन करीब 14.75 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

धाकड़

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के सामने बॉलीवुड क्वीन अपना जादू बिखेरने में नाकाम रही। एक तरफ जहां ‘भूल भुलैया 2’ ने साल की सबसे बड़ी ओपनिंग ली है, वहीं दूसरी तरफ कंगना रणौत की फिल्म ‘धाकड़’ का पहले दिन का कलेक्शन अभिनेत्री की अन्य फिल्मों की तुलना में सबसे कम रहा। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन तकरीबन 1.20 करोड़ रुपये की ही कमाई की है।

केजीएफ: चैप्टर 2

कन्नड़ अभिनेता यश ने ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर दिया है। 12 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने पिछले एक महीने में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश की ‘केजीएफ 2’ ने 37 दिनों में दुनिया भर में 1213 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है! एक्शन थ्रिलर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया है।

सौकन सौकने

पहले सप्ताहांत में ही 9.21 करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई करने के बाद, अमरजीत सिंह सरोन की पंजाबी फिल्म ‘सौकन सौकने’ (2022) ने पहले सप्ताह में 16.50 करोड़ रुपये के कुल संग्रह के साथ जोरदार अंत किया है।

सरकारु वारी पाटी

सुपरस्टार महेश बाबू की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सरकारु वारी पाटी’ बॉक्स ऑफिस पर कायम नहीं रह सकी। भारी उम्मीदों और धूमधाम के बीच रिलीज़ हुई यह फिल्म दूसरे सप्ताह तक टिक नहीं पाई और अपने नौवें दिन केवल 1.50 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई।

शुक्रवार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म कलेक्शन
भूल भुलैया 2 14.75 करोड़ रुपये
धाकड़ 1.20 करोड़ रुपये
केजीएफ 2
सौकन सौकने 1.08 करोड़ रुपये
सरकारु वारी पाटी 1.50 करोड़ रुपये
कुल 18.53 करोड़ रुपये
What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments