Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsParesh Rawal: वोट न डालने पर भड़के अभिनेता परेश रावल, कहा-लोगों को...

Paresh Rawal: वोट न डालने पर भड़के अभिनेता परेश रावल, कहा-लोगों को सरकार से शिकायत..

- Advertisement -

New Delhi: बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल अपनी कलाकारी से लोगों के फेवरेट हैं। एक्टर ने अपनी कॉमेडी से सबको दीवाना बनाया हुआ है। जिसमें सबसे ज्यादा ‘हेरा फेरी’ में उनकी तारीफें हुई हैं। वहीं,आज यानि 20 मई को लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के लिए मतदान जारी है। इसलिए आज परेश रावल ने भी वोट डाला है। जिसमें उन्होंने फैंस से मतदान करने की अपील की है।

परेश रावल ने लोगों से वोट डालने की अपील की

अपना वोट डालने के बाद परेश रावल ने मीडिया से बातचीत की और मतदान न करने वालों पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। इस दौरान अभिनेता ने कहा, “लोगों को सरकार से शिकायत होती है कि वह कुछ नहीं कर रही है। अब आपकी बारी है कि आप अपना वोट उसे दें, जिसने आपके हित में काम किया है। अगर आप वोट नहीं करोगे तो उसके लिए आप जिम्मेदार हैं, उसके लिए सरकार जिम्मेदार नहीं है।”

 वोट देना सिर्फ अधिकार ही नहीं जरूरी भी

अभिनेता ने आगे कहा, “वोट न देने वालों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए, जैसे टैक्स में बढ़ोतरी या कोई और सजा होनी चाहिए। ऐसे लोगों को छोड़ना नहीं चाहिए और एक्शन लेकर हम सभी तक यह संदेश पहुंचा सकते हैं कि वोट देना सिर्फ अधिकार ही नहीं है बल्कि जरूरी भी है।” अभिनेता के फैंस उनकी इस बात से सहमत हैं और इस वायरल वीडियो पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

यूजर्स ने जमकर दिया रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, “परेश रावल एकदम ठीक कह रहे हैं। अपना वोट देकर सभी को अपनी पार्टी का समर्थन करना चाहिए।” दूसरे यूजर ने लिखा, “बाद में सभी सरकार को गाली देते हैं, जबकि वोट देने के वक्त गायब ही रहते हैं।” एक और यूजर ने तंज करते हुए लिखा, “परेश रावल अपनी पार्टी को जिताना चाहते हैं, इसलिए सबसे वोट डालने की अपील कर रहे हैं, सर आपके ज्ञान की किसी को जरूरत नहीं है।”

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments