Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood Newsएक्टर सोनू सूद जल्द करेंगे पार्टी का ऐलान

एक्टर सोनू सूद जल्द करेंगे पार्टी का ऐलान

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दिल्ली में केजरीवाल संग हुई सोनू सूद की मुलाकात के बाद से ही उनके राजनीति में उतरने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं अब एक बार फिर ये चर्चा तेज हो गई है। दरअसल सोनू सूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया है कि उनकी बहन मालविका और उनका परिवार अगले कुछ दिनों में चुनाव की रणनीति के साथ-साथ पार्टी का एलान करेंगे। आने वाले 10 दिनों में सोनू सूद अपनी पार्टी का एलान कर देंगे उनकी बहन मालविका पहले ही पंजाब विधानसभा चुनाव में उतरने का एलान कर चुकी हैं।

अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सोनू सूद ने कहा कि वे मोगा (सोनू सूद की जन्मस्थली) के लिए काम करते आए हैं और आगे भी करेंगे। सोनू ने उअभी तक ये एलान नहीं किया है कि वे अपनी खुद की पार्टी बनाएंगे या फिर उनकी बहन किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी। कोरोना काल के दौरान लोगों ने उनमें एक ऐसे नेता की छवि देखी थी जोकि लोगों के लिए काम करता है।

लोगों से भी उन्होंने अपील की कि वे अच्छे लोगों को वोट दें, ताकि हर पार्टी अच्छे लोगों को टिकट दे तभी देश में बदलाव आएगा। सोनू सूद 4 जनवरी को जरूरतमंद लड़कियों और आशा वर्करों एक हजार साइकिल भी बांटेंगे। उनका कहना है कि वे लड़कियों को पैदल चलकर पढ़ने के लिए जाते देखते हैं तो उन्हें बुरा लगता है। बीते माह सोनू सूद ने पंजाब के मौजूदा सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की थी।

सोशल मीडिया पर मिले ऐसे रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा- सोनू राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं होंगे  लेकिन निर्दलीय लड़कर सीधा प्राइम मिनिस्टर बनेंगे #SonuSood है कुछ भी कर सकता है। इनकी वजह से तो हम जिंदा हैं आज वरना #Covid ने कब का हमें दूसरी दुनिया में पहुंचा दिया होता। एक अन्य यूजर ने लिखा- सोनू सूद वह इंसान है जो दूसरों का भला सोचता है खुद का नहीं। सोनू सूद भारत का रत्न है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments