Thursday, February 22, 2024
HomeEntertainment Newsअभिनेता विजय वर्मा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, कहा हमारे...

अभिनेता विजय वर्मा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, कहा हमारे बीच में बहुत सारी चीजें एक जैसी हैं’।

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता विजय वर्मा और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। दानों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन है और अक्सर साथ ही देखे जाते है। ऐसे में फैंस इनसे जुड़ी हर चीज के बारे में जानना चाहते हैं।

74

हाल ही में एक इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए विजय ने अपने और तमन्ना के रिश्ते को लेकर बातचीत की। इस दौरान विजय वर्मा ने बताया की ‘हम दोनों अलग-अलग सिनेमाई दुनिया से आते हैं, लेकिन हमारे बीच में बहुत सारी चीजें एक जैसी हैं’।

76

विजय वर्मा ने तमन्ना को लेकर आगे कहा, ‘मुझे अभी काफी कुछ उनसे सीखना बाकी है। कितनी ही ऐसी चीजें हैं, जिन्हें वे एक अलग नजरिए से देखती हैं और समझती हैं। उनकी यही बातें हमारे रिश्ते को दिलचस्प बनाती हैं’।

75

अभिनेता ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा, ‘लोगों को हमारा रिश्ता एकदम चौंकाने वाला लगता है कि कैसे दो अलग दुनिया के लोग एक साथ आ रहे हैं, लेकिन हम दोनों के बीच में ऐसा कुछ भी नहीं है। हम दोनों बिल्कुल एक जैसे हैं। हमारे सोचने का तरीका, हमारे संस्कार और विश्वास एक जैसे हैं और वही सबसे ज्यादा मायने रखता है’।

72 1

विजय वर्मा ने कहा, ‘हम दोनों बहुत ही मेहनती हैं और जब हमें सफलता मिलती है तो हम साथ में एक-दूसरे की खुशियों का जश्न मनाते हैं। आपके पास कोई ऐसा इंसान है, जिससे आप अपनी खुशियां बांट सकते हैं, ये अहसास ही अपने आप में बेहद खूबसूरत है’।

73

इसके अलावा एक्टर ने अपने करियर को लेकर भी बात की और कहा, ‘मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है कि मैंने सबकुछ हासिल कर लिया है। अभी तो बहुत काम करना है। बहुत आगे जाना है। आज मैं जहां हूं, उसके लिए मैंने काफी मेहनत की है और मैं खुश हूं। अभी मैं बीच रास्ते में हूं और काफी कुछ करना अभी बाकी है। अपने इस सफर में मुझे ‘डार्लिंग’ और ‘दहाड़’ जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने का मौका मिला है, इससे मैं बेहद खुश हूं’।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments