Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorअपर आयुक्त ने तहसील का किया निरीक्षण

अपर आयुक्त ने तहसील का किया निरीक्षण

- Advertisement -
  • राजस्व विवादों का छोटी तारीख देकर शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: अपर आयुक्त मुरादाबाद ने तहसील के विभिन्न पटलों व न्यायालयों, नगर पालिका परिषद तथा रजिस्ट्रार कानूनगो कार्यालय का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

अपर आयुक्त मुरादाबाद बीएन यादव ने शनिवार को एसडीएम बृजेश कुमार सिंह की उपस्थिति में एसडीएम न्यायालय, तहसीलदार न्यायालय तथा तहसील के विभिन्न पटलों का निरीक्षण किया। अपर आयुक्त ने तहसीलदार राधेश्याम शर्मा, तहसीलदार न्यायिक चंद्रकांता से संबंधित न्यायालयों के राजस्व विवादों से संबंधित प्रकरणों की जानकारी की।

अपर आयुक्त बीएन यादव ने राजस्व विवादों का छोटी तारीख देकर शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने रजिस्ट्रार कानूनगो कार्यालय का आरके संध्या गोस्वामी, मुकेश कुमार और जावेद इकबाल की उपस्थिति में रिकॉर्ड रूम का निरीक्षण कर राजस्व मामलों से संबंधित फाइलों के सुरक्षित रख-रखाव के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए।

तहसील के निरीक्षण के बाद अपर आयुक्त ने नगरपालिका परिषद कार्यालय का निरीक्षण किया। ईओ विजय पाल सिंह, आरआई विपिन कुमार चौहान, कार्यालय प्रभारी मुजफ्फर अली, अफजाल अहमद की उपस्थिति में उन्होंने नगरपालिका परिषद के संपत्ति रजिस्टर, विकास, कर वसूली, आय-व्यय से संबंधित विभिन्न मामलों की जानकारी की तथा रिकॉर्ड खंगाले।

अपर आयुक्त ने नगरपालिका परिषद को कर वसूली में तेजी लाने तथा रिकॉर्ड के रख-रखाव के प्रति गंभीर रहने के निर्देश दिए। नगरपालिका परिषद निरीक्षण के दौरान एसडीएम मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments