Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorआगामी ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन सतर्क

आगामी ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन सतर्क

- Advertisement -
  • थाना प्रभारी ने चौकीदारों को किया अलर्ट

जनवाणी संवाददाता |

स्योहारा: आगामी ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन सतर्क हो गया है। आबकारी निरीक्षक सहित थाना प्रभारी ने आगामी चुनाव को लेकर चौकीदारों को अलर्ट जारी किया है।

ग्राम पंचायत सदस्य ग्राम पंचायत अध्यक्ष ग्राम पंचायत प्रधान एवं अन्य ग्राम पंचायतों के चुनाव को लेकर प्रशासन सतर्क हो गया है और इसी के मद्देनजर शनिवार को थाना प्रांगण में थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार गौड़ के निर्देशन में चौकीदारों को सतर्क करने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया।

जिसमें आबकारी निरीक्षक मनोज कुमार द्वारा चौकीदारों से अपने-अपने क्षेत्रों में घूम कर अवैध रूप से बनाई जा रही कच्ची शराब की जानकारी कर शराब को नष्ट कराने में अहम भूमिका निभाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि वह अपने अपने क्षेत्रों में घूम कर ऐसे लोगों को चिन्हित करें जो अवैध शराब का कार्य करते हैं या कच्ची शराब क्षेत्र में सप्लाई करते है।

थाना प्रभारी ने कहा कि वे गोपनीय तरीके से ऐसे लोगों की जानकारी कर सूचित करें ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ चुनाव से पहले ही सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। इस मौके पर थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार गौड़, निरीक्षक आबकारी मनोज कुमार, एसएसआई देवेंद्र सिंह व अन्य थाना स्टाफ की मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments