Wednesday, July 24, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutयुवक की हत्या कर शव सड़क पर फेंका

युवक की हत्या कर शव सड़क पर फेंका

- Advertisement -
  • आपसी रंजिश में की गई बिट्टू की हत्या

जनवाणी संवाददाता |

हस्तिनापुर: थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की देर रात हत्या कर उसका शव गांव से कुछ दूरी पर मुर्गी फार्म के समीप सड़क किनारे पड़ा मिला। युवक की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया। थाना क्षेत्र के कुंडा गांव निवासी 24 वर्षीय बिट्टू उर्फ कालिया रविवार शाम घर से हस्तिनापुर के लिए आया था। जहां पर वह दोस्तों के साथ चेतावाला मोड़ पर रुककर खाने-पीने में लग गया।

हस्तिनापुर से वापस आते वक्त बिट्टू के बड़े भाई बब्बल ने बिट्टू को चेतावाला मोड़ पर हस्तिनापुर निवासी एक युवक के पास खड़े देखा और वह घर पहुंच कर बताया कि वह चेतावाला मोड़ पर उक्त व्यक्ति के साथ खड़ा है। जिसके बाद घरवालों ने सोचा कि वह लौट जाएगा, परंतु वे देर रात तक वापस नहीं लौटा तो सुबह उसकी तलाश की गई तो उसका शव गांव से कुछ दूरी पर कुंडा मोड़ के पास सड़क किनारे पड़ा मिला।

मामले की सूचना परिजनों को लगी तो परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस के अनुसार युवक की र्इंट से चेहरे को पीटकर कर निर्मम हत्या की गई थी। युवक की हत्या के मामले की खबर थाना पुलिस द्वारा उच्च अधिकारियों को दी गई। मौके पर पहुंचे एसपी देहात केशव कुमार और सीओ उदय प्रताप सिंह ने घंटों मामले की गहनता से जांच की।

14 21

जिसके बाद फॉरेंसिंक टीम को मौके पर बुलाया गया। फॉरेंसिक टीम ने जांच के लिए सैंपल लिए। पुलिस इस मामले को आपसी रंजिश के कारण की गई हत्या से जोड़कर चल रही है। इस मामले में मृतक के पिता राजपाल पुत्र दीपचन्द ने थाना पर मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि रविवार को करीब तीन बजे उसका बेटा बिट्ट उर्फ कालिया घर से चेतावाला गया था। जहां बिट्ट को उसके बड़े भाई बब्बल ने कल्ले राणा पुत्र भोपाल राणा निवासी हस्तिनापुर के साथ बस स्टैंड चेतावाला पर रात्रि में 8.30 बजे खडेÞ देखा था। बिट्ट रात भर घर नहीं आया।

जब उन्होंने सोमवार सुबह को उसकी तलाश की तो उनके गांव के मुन्नू सैनी पुत्र गंगासहाय ने बताया कि तुम्हारा बेटा बिट्टू कुंडा तिराहे के पास कुन्डा जाने वाले रास्ते पर डेयरी फार्म की साइड सड़क के किनारे झाड़ियों में मृत अवस्था में पड़ा है। जिसके शरीर पर चोटे भी है। इस सूचना पर में अपने परिवार के लोगों के साथ वहां पहुंचा तो देखा की मेरा बेटा मृत अवस्था में कहा पड़ा मिला, जिसकी हत्या की गई।

15 19

मृतक के पिता ने इस मामले में हस्तिनापुर निवासी कल्ले राणा उर्फ देवेन्द्र राणा पुत्र भोपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस संबंध में सीओ मवाना उदय प्रताप सिंह का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments