Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutआंदोलित कर्मियों को मिला सपा शहर विधायक का समर्थन

आंदोलित कर्मियों को मिला सपा शहर विधायक का समर्थन

- Advertisement -
  • गांधी आश्रम राष्ट्रीय धरोहर है, नहीं होने देंगे नष्ट, आंदोलनकारी 91 दिन से बैठे हैं धरने पर

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: गांधी आश्रम में चल रहे कर्मचारियों के आंदोलन को सपा के शहर विधायक रफीक अंसारी ने भी समर्थन दिया। रविवार को सपा विधायक आंदोलनकारियों के बीच पहुंचे तथा उनके आंदोलन को समर्थन दिया। कहा कि गांधी आश्रम राष्ट्रीय धरोहर है, जिसको नष्ट नहीं किया जा सकता। इसके लिए समाजवादी पार्टी इस आंदोलन में हिस्सेदारी करेगी तथा ये आंदोलन इतिहास के पन्नो में दर्ज हो गया है। क्योंकि आंदोलन 91 दिन से चल रहा हैं, ये बड़ी बात है, मगर दुर्भाग्यपूर्ण बात ये है कि प्रशासनिक अफसर इसमें ध्यान नहीं दे रहे हैं।

08 7

अफसरों को आंदोलित कर्मियों का पक्ष सुनकर कार्रवाई करनी चाहिए। रविवार को शहर विधायक रफीक अंसारी गांधी आश्रम में चल रहे धरने पर आये व कर्मचारी संगठन जो पिछले 91 दिन से दिन-रात धरने पर बैठा ह, उसको समर्थन दिया। कड़ाके की ठंड में आंदोलनरत कर्मचारियों की पीठ थपथापाई। आंदोलकारियों से मिलकर उनकी पीड़ा व दर्द को जाना व जल्द से जल्द कार्रवाई हो इसके लिये प्रयास करने का आश्वासन दिया। सपा विधायक ने कहा कि राष्ट्र पिता महात्मा गांधी का आश्रम राष्ट्र की धरोहर भी है और लोगों का रोजगार भी है।

इसको बैचने वालों व सुनियोजीत तरीके से विभागो को बंद करना व उसको बैचना व लीज करना सही नही है। जल्द उन लोगों पर कार्रवाई हो और कार्रवाई को लम्बित ना किया जाये, जो खादी ग्रामोद्योग आयोग व डिप्टी रजिस्टार स्तर पर लम्बित है। अधिकारियों को इसका संज्ञान लेना चाहिए। कर्मचारी संगठन के मंत्री, प्रेमचंद, पूर्व प्रशासक महेश पंत, सरक्षक अनंत देव कौशिक, तरुण, सुमित आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments