Saturday, January 22, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliमानसून के बाद शामली आ सकते हैं अखिलेश यादव

मानसून के बाद शामली आ सकते हैं अखिलेश यादव

- Advertisement -
  • शामली के सपाई नई दिल्ली में पूर्व मुख्यमंत्री से मिले

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: जनपद के सपाइयों ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से नई दिल्ली में मिलकर उनको पार्टी संगठन द्वारा जनपद में चलाए जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी दी। साथ ही, सपा सुप्रीमो से शामली आने का आग्रह किया जिस पर पूर्व मुख्यंत्री ने मानूसन के बाद बूथ सम्मेलन में आने का आश्वासन दिया है।

मंगलवार को सपाइयों ने जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र ताना के नेतृत्व में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से दिल्ली में मुलाकात की। उन्होंने शामली जिले में भाजपा की सरकार में मजदूरों, किसानों एवं नौजवानों को होने वाली समस्याओं की जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री को दी।

साथ ही, पार्टी संगठन द्वारा चलाए जा रहे संगठनात्मक कार्यों से भी अवगत कराया। प्रतिनिधि मंडल ने उन्हें बताया कि महंगाई और बेरोजगारी के कारण योगी सरकार से लोग नाराज हैं। साथ ही, समाजवादी सरकार में चलाए जा रहे सामाजिक कल्याणकारी योजनाओं को जनता याद कर रही है।

प्रतिनिधि मंडल में शामिल संजीव राझड, गजेन्द्र सिंह पीरखेडा, बिट्टू प्रधान एवं सुरेंद्र ताना ने बताया कि उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से शामली आने का अनुरोध किया जिसे स्वीकार करते हुए उन्होंने बताया कि मानसून समाप्त होने के बाद वे शामली में बूथ सम्मेलन के माध्यम से पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

उन्होंने पार्टी संगठन के पदाधिकारियों से जनता की समस्याओं में उनका साथ देने के लिए भी निर्देश दिए। साथ ही, आगामी 5 अगस्त को जनेश्वर मिश्रा की जयंती पर आयोजित साइकिल रैली को सफल बनाने के लिए निर्देश दिए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments