Sunday, April 21, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsएमपी: नमाज के बाद आक्रोशित मुस्लिम समुदाय ने की नारेबाजी

एमपी: नमाज के बाद आक्रोशित मुस्लिम समुदाय ने की नारेबाजी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: नूपुर शर्मा की टिप्पणी को लेकर मुस्लिम समाज में आक्रोश व्याप्त है। लोग ज्ञापन देकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। मध्य प्रदेश में भी इसे लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं। छिंदवाड़ा में जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समाज ने सड़क पर उतरकर नुपुर शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि इस मामले में भाजपा पहले ही नुपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर चुकी है।

गौरतलब है कि पैगंबर मोहम्मद पर कथित टिप्पणी के मामले में नुपुर शर्मा के विरोध की आंच मध्य प्रदेश में भी पहुंच गई है। छिंदवाड़ा में मुस्लिम समाज के लोगों ने राज टॉकीज से फव्वारा चौक तक रैली निकालकर ज्ञापन सौंपा। भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ सख्त कार्यवाई की मांग करते हुए अंजुमन कमेटी ने ज्ञापन सौंपा। इसमें बताया गया है कि एक टीवी चैनल के दौरान भाजपा की दोनों नेताओं पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी की थी, जिससे मुस्लिम भावनाओं को ठेस पहुंची है। अंजुमन कमेटी ने दोनों नेताओं को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है।

छिंदवाड़ा में मुस्लिम समाज को प्रशासन ने राज टॉकीज आजाद चौक से प्रेस कॉम्प्लेक्स तक रैली निकालकर ज्ञापन देने की अनुमति दी थी। पुलिस प्रशासन ने यहां बैरिकेडिंग भी की थी, लेकिन रैली में शामिल लोगों ने यहां लगाए गए बैरिकेड को तोड़ दिया और फव्वारा चौक तक रेली निकाली।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments