Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsअनुपमा की फिर बढ़ी मुश्किले, एक बार फिर करना पडेगा छोटी अन्नू...

अनुपमा की फिर बढ़ी मुश्किले, एक बार फिर करना पडेगा छोटी अन्नू के गुस्से का सामना

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो|

नई दिल्ली: हर घर में अपनी अलग पहचान बना चुका स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा अपने फैंस का मनोरंजन करने में कोई कमी नही छोड़ता। आए दिन शो में बहुत सारा ड्रामा और सस्पेंस देखने को मिलता है। हाल ही में सीरियल की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स हर मुमकिन कोशिश कर रहे है, जिस वजह से कहानी में आए दिन बदलाव हो रहे है।

05 15

जिसका असर टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा। कि तोषू और किंजल वापिस लौट आए है। आगे एपिसोड में बा किंजल को बच्चे पालने का ज्ञान देती है और बताती है कि पुराने जमाने में वह बच्चों को ताजा खाना खिलाते थे, जिस पर किंजल कहती है कि एक बच्चे के साथ कैसे सारा काम किया जाए।

09 12

इसके बाद वह खुद परी को खाना खिलाने लगती है और फिर दोनों के बीच अनुपमा के बारे में बात होती है। किंजल बा को बताती है कि वह जल्द ही अनुपमा से मिलने जाने वाले हैं। इस पर बा उसे बोलती है कि मिलो लेकिन वनराज की बनाई दीवार को मत तोड़ना। बा की इस बात पर किंजल साफ बोलती है, ‘मम्मी परी के जन्मदिन पर जरूर आएगी अगर वह नहीं आएगी तो मेरी बेटी परी का बर्थडे केक भी नहीं कटेगा।

06 7

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि छोटी अनु को अनुज और अनुपमा समझाने का काम करते हैं और फिर अनुपमा वो गिफ्ट निकालती है, जो वह अपनी बेबली यानी छोटी अनु के लिए लाती है। गिफ्ट देखकर अनु पहले तो खुश हो जाती है, लेकिन परी के ज्यादा गिफ्ट देखकर भड़क जाती है और सारा सामान बिखेर देती है।

08 15

हालांकि, अनुपमा और अनुज उसे शांत करते हैं और फिर अनुपमा परी के बर्थडे की तैयारियों में लग जाती है। वह अपनी पोती के लिए केक बनाती है। दूसरी तरफ डिंपी अपने दोस्त तपिश से मिलती है, तब तपिश जाने का फैसला लेता है। वह बोलता है, ‘मेरा यहां से जाने का ही ठीक है।

10 11

आगे शो में देखने के को मिलेगा कि शाह हाउस में परी की बर्थडे पार्टी शुरू हो जाती है। इसके लिए शाह हाउस को सजाया जाता है। इस पार्टी के लिए अनुपमा, छोटी अनु और रोमिल के साथ कपाड़िया हाउस के लिए निकलती है, इसी बीच, शाह हाउस में वनराज अपने खास मेहमानों का स्वागत करता है।

11 12

वह परी के बर्थडे पर अपने बॉस और उसके बेटे को बुलाता है, जिन्हें वह अपनी बहू डिंपी को मिलवाता है। वनराज बा से डिंपी और बॉस के बेटे के बारे में बात भी करता है, जिसकी भनक काव्या को लग जाती है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments