Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअनुराग ठाकुर, सोमेन्द्र तोमर ने किया रोड शो

अनुराग ठाकुर, सोमेन्द्र तोमर ने किया रोड शो

- Advertisement -
  • दक्षिण विधानसभा भाजपा प्रत्याशी ने किया डोर-टू-डोर जनसंपर्क

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: दक्षिण विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी डा. सोमेंद्र तोमर ने शास्त्रीनगर ए ब्लॉक, मोहिउद्दीनपुर, भूड़बराल, शताब्दीनगर 4सी, 4बी, जैनपुर में जनसंपर्क और बैठक कर लोगों का आशीर्वाद लिया। जनसंपर्क में पहुंचे सोमेन्द्र तोमर का लोगों ने तिलक और पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

लोगों ने कहा कि भाजपा सरकार ने लोगों को सुरक्षित माहौल दिया है। लोगों ने सोमेंद्र तोमर को अपना पूर्ण समर्थन दिया और कहा कि 2022 में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी। वहीं, प्रत्याशी सोमेन्द्र तोमर की पत्नी अंजलि तोमर ने प्रवेश विहार, कालिया गड़ी में जनसंपर्क कर सोमेन्द्र तोमर के लिए वोट मांगे।

वहीं, सोमेन्द्र तोमर के समर्थन में मेरठ पहुंचे केंद्रीय मंत्री व उत्तर प्रदेश सह चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर ने जागृति विहार और शास्त्री नगर क्षेत्र में रोड शो किया। अनुराग ठाकुर और सोमेंद्र तोमर का लोगों ने जगह-जगह पर पुष्प वर्षा कर और भारत माता की जय के जयकारों के साथ स्वागत किया। रोड शो जागृति विहार स्थित मनसा देवी मंदिर से प्रारंभ होकर कालियागढ़ी, सेक्टर-7, 3, 2 बी ब्लॉक शास्त्रीनगर, सेंट्रल मार्केट स्थित बोलेश्वर मंदिर पर आकर समाप्त हुआ।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments