Monday, September 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeSports Newsअर्जेंटीना ने उरूग्वे को हराया

अर्जेंटीना ने उरूग्वे को हराया

- Advertisement -
  • कोपा अमेरिका : चिली ने बोलिविया को 1-0 से हराया

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: अर्जेंटीना ने कोपा अमेरिका फुटबॉल के अपने दूसरे मैच में उरूग्वे को 1-0 से हरा दिया। इसके साथ ही लियोनेल मेसी की टीम ग्रुप ए में चिली के साथ शीर्ष पर पहुंच गई।

मिडफील्डर गुइडो रौद्रिगेज ने ब्रासीलिया में खेले गए मैच के 13वें मिनट में हेडर पर गोल दागा। मेसी ने उन्हें बायीं ओर से क्रॉस दिया था। गेंद गोलकीपर फर्नांडो मुसलेरा के दाहिने ओर पोस्ट से टकराकर नेट के भीतर गई। इससे पहले इंग्लैंड मूल के स्ट्राइकर बेन ब्रेरेटन के गोल की मदद से चिली ने बोलिविया को 1-0 से हराया।

अर्जेंटीना ने चिली से 1-1 से ड्रॉ खेला था। इसके बाद डिफेंस में चार बदलाव किए गए। अब अर्जेंटीना को सोमवार को पराग्वे से खेलना है। उसी दिन उरूग्वे की टक्कर चिली से होगी। पराग्वे को हराकर अर्जेंटीना शीर्ष पर पहुंचना चाहेगा ताकि नाकॅआउट चरण के शुरूआती मैच में ही ग्रुप बी की शीर्ष टीम ब्राजील से भिड़ंत टाली जा सके।

वहीं इंग्लैंड मूल के बेन ब्रेरेटन के गोल की मदद से चिली ने कोपा अमेरिका फुटबॉल के मैच में बोलिविया को 1-0 से हरा दिया। बाईस वर्ष के बेन ब्लैकबर्न रोवर्स के लिए खेलते हैं। उन्होंने 10वें मिनट में एडुआर्डो वर्गास से मिले पास पर गोल किया। इस जीत के बाद चिली अब दो मैचों में चार अंक लेकर ग्रुप ए में शीर्ष पर है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments