Tuesday, November 30, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorदिनदहाड़े सशस्त्र बदमाशों ने एयरटेल मनी बैंक कर्मचारी से डेढ़ लाख लूटे

दिनदहाड़े सशस्त्र बदमाशों ने एयरटेल मनी बैंक कर्मचारी से डेढ़ लाख लूटे

- Advertisement -
  • पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण कर अधीनस्थों को दिए खुलासे के निर्देश

जनवाणी संवाददाता |

चांदपुर: नगर के मोहल्ला सरायरफी स्थित एयरटेल मनी बैंक कर्मचारी को आतंकित कर सशस्त्र बदमाशों ने दिनदहाड़े डेढ़ लाख रुपए की नकदी लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने कर्मचारी को मारपीट कर घायल कर दिया। शोर मचाने पर बदमाश जल्दबाजी में अपना तमंचा भी दुकान में छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर अधीनस्थों को घटना के शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए।

नगर के मोहल्ला सरायरफी निवासी फैजान ने मोहल्ले में ही आफताब आलम की दुकानों में एयरटेल मनी बैंक खोल रखा है। जहां से वह लोगों को बैंक की तरह रुपये का भुगतान करने के साथ ही ग्राहकों के बताए अनुसार उनके खातों में मनी ट्रांसफर भी करते हैं। फैजान अहमद की दुकान पर कस्बे के मोहल्ला गोकुल नगर निवासी पंकज पुत्र ब्रह्मपाल कार्य करता है। शुक्रवार की दोपहर लगभग डेढ़ बजे फैजान नमाज के लिए गया था जबकि दुकान पर पंकज बैठा हुआ था।

आरोप है कि तभी तीन युवक दुकान पर पहुंचे और पंकज को बातों में लगा कर एक युवक ने उस पर तमंचा तान दिया। पंकज को गन प्वाइंट पर लेकर बदमाशों ने गल्ले में रखी नकदी लूट ली। पंकज ने साहस का परिचय देते हुए विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट भी की। जिससे पंकज चोटिल भी हो गया, पंकज के शोर मचाने पर लोगों को इकट्ठा होता देख बदमाश जल्दबाजी में अपना तमंचा भी उसकी दुकान में छोड़कर वहां से भाग लिये।

जब तक लोगों को घटना का पता लगता तब तक बदमाश से दूर निकल चुके थे। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना पुलिस में महकमे में हड़कंप मच गया। शाम लगभग पांच नगर में पहचे पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण कर अधीनस्थों को घटना के शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए।

पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से व्यापारी सहमे हुए हैं। नगर व क्षेत्र में लूट व चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। लगातार घटनाएं हो रही है लेकिन पुलिस घटनाओं के खुलासे से बचने के लिए उन्हें रिकॉर्ड में ही दर्ज नहीं करती है। पुलिस अधीक्षक ने जल्दी घटना का खुलासा किए जाने की बात कही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments