Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarविधानसभा अध्यक्ष ने अन्नापूर्ण सेवा संस्थान के सहयोग से राशन सामग्री वितरित...

विधानसभा अध्यक्ष ने अन्नापूर्ण सेवा संस्थान के सहयोग से राशन सामग्री वितरित की

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

ऋषिकेश/हरिद्वार: कोरोना संक्रमण के प्रभाव के कारण अनेक लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हुआ है, ऐसे ही जरूरतमंद लोगों को बुद्ध पूर्णिमा के शुभ अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल द्वारा भरत मंदिर इंटर कॉलेज के प्रांगण में मां अन्नापूर्ण सेवा संस्थान के सहयोग से राशन सामग्री वितरित की गयी।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि जरूरतमंदों को कोरोना काल के दौरान अनेक संस्थाओं एवं सरकार द्वारा राशन किट वितरित की जा रही है, जिससे कुछ समय के लिए उपेक्षित, वंचित एवं गरीब परिजनों का भरण पोषण हो सकेगा।

अग्रवाल ने कहा है कि विभिन्न संस्थाओं एवं संगठनों द्वारा दिए जाने वाला राशन कुछ समय के लिए राहत पहुंचा सकता है परंतु आवश्यकता आत्मनिर्भरता के साथ खड़े होने की है। उन्होंने कहा है कि कोरोना का डर नियमित बना हुआ है, इसलिए शारीरिक दूरी बनाए रखना अत्यंत आवश्यक है।

नियमित मास्क का प्रयोग एवं सैनिटाइजर अथवा साबुन से हाथ धोना ही कोरोना से बचाओ हो सकता है। अग्रवाल ने अन्नपूर्णा सेवा संस्थान का भी आभार व्यक्त किया और आग्रह करते हुए कहा है कि वह नियमित जरूरतमंदों को अपने संस्था के माध्यम से राशन उपलब्ध कराते रहें।

उन्होंने कहा कि जहां भी  उनके सहयोग की आवश्यकता होगी वह हर समय संस्थान के साथ खड़े हैं। इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक वरुण जुनेजा, नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, दीपा नेगी, ईश्वर शुक्ला, रतन भारद्वाज, ललित जिंदल, भरत मंदिर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य मेजर गोविंद सिंह रावत, विनोद भट्ट, राजू नरसिम्हा, संजीव पाल, दुर्गेश कुमार आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे l

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments