Monday, October 25, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutगैंगस्टर कबाड़ी गल्ला की कुर्की जल्द

गैंगस्टर कबाड़ी गल्ला की कुर्की जल्द

- Advertisement -
  • एसएसपी घोषित कर चुके हैं 25 हजार का इनाम, गल्ला समेत नौ कबाड़ियों के खिलाफ कुर्की वारंट चस्पा

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: सोतीगंज के शातिर हिस्ट्रीशीटर नईम उर्फ हाजी गल्ला के घर कभी भी हो सकती है कुर्की। पूरे इलाके में इस बात को लेकर चर्चाएं जोरों पर चल रही है। एसएसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम तक घोषित कर रखा है और इस वक्त फरार चल रहा है।

पुलिस ने चोरी और लूट के वाहनों को काटने वाले कबाड़ियों की सूची बनाई। इसमें नईम उर्फ हाजी गल्ला का नाम सबसे ऊपर रखा गया है। उसके खिलाफ 32 मुकदमे दर्ज है, जो कोर्ट में विचाराधीन हैं। इसके अलावा शातिर कबाड़ियों पर कार्रवाई की प्रक्रिया जारी है। पुलिस ने कबाड़ियों की घेराबंदी के लिए पहले उनको गैंगस्टर में निरुद्ध कराया। कबाड़ियों पर शिकंजा कसने के लिए जीएसटी द्वारा भी कार्रवाई की जा रही है।

इसके अलावा सदर पुलिस के प्रार्थना पत्र पर गल्ला समेत नौ कबाड़ियों के खिलाफ कोर्ट ने कुर्की वारंट जारी किया है। इसके बाद पुलिस ने ढोल बाजे के साथ पिछले दिनों सोतीगंज में मुनादी कराई। पुलिस ने इन सभी आरोपियों के घरों पर कुर्की का नोटिस भी चस्पा किया है।

कुर्की वारंट में हाजी गल्ला के दो बेटों के नाम भी शामिल है। इनके अलावा नईम उर्फ हाजी गल्ला निवासी सोतीगंज, जिशान उर्फ पव्वा निवासी सोतीगंज, शुऐब निवासी केले वाली कोठी सदर बाजार, फुरकान निवासी सोतीगंज, अलीम निवासी सोतीगंज, बिलाल पुत्र हाजी गल्ला निवासी सोतीगंज, इलाल पुत्र हाजी गल्ला निवासी सोतीगंज, खालिद निवासी मोरगंज सदर बाजार और वसीम निवासी केले वाली कोठी सदर बाजार के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

वहीं एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि गल्ला समेत सभी फरार लोगों की तलाश में दबिशे दी जा रही है। इनके घर की कुर्की की कार्रवाई भी होगी। वहीं इनके मौहल्लों में कुर्की की कार्रवाई को लेकर चर्चाएं जोरों पर चल रही है कि एसएसपी ने सोतीगंज के अवैध धंधों को न केवल बंद करवा दिया अब दागी कबाड़ियों को नेस्तनाबूद करने की तैयारी चल रही है। गल्ला के सोतीगंज में तीन मकान बताए जा रहे हैं और इनकी कुर्की होनी तय है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments