Friday, March 5, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Bijnor रिंकू हत्याकांड के विरोध में बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

रिंकू हत्याकांड के विरोध में बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

- Advertisement -
+1
  • आरोपियों को फांसी दिलाने की मांग करते हुए डीएम को सौंपा ज्ञापन

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: बजरंग दल के जिला संयोजक व कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में हुए बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या के आरोपियों को फांसी दिलाने की मांग करते हुए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा।

बजरंग दल के जिला संयोजक आशीष बालियान व कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर डीएम रामकांत पाण्डेय को ज्ञापन सौंपा। जिला संयोजक ने बताया कि 10 फरवरी को रिंकू शर्मा अपने भाई के साथ श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह करके घर आया था।

रात को मोहल्ले के मुस्लिम जेहादियों ने संगठित होकर घर में घुसकर रिंकू और उसके परिवार पर हमला कर दिया। मौका पाकर रिंकू शर्मा की पीठ में चाकू मारकर हत्या कर दी। स्थानीय पुलिस मुस्लिम जेहादियों के प्रभाव और दबाव में अपराधियों को बचाने में लगी रही। कुछ समय से मुस्लिम जेहादियों द्वारा हिंदू युवकों पर लगातार हमले हो रहे है और हत्यांए भी हो रही है।

चाहे वो दिल्ली के अंकित सक्सेना व ध्रुव त्यागी की धोखे से हुई हत्या, राहुल राजपूत, अब ये रिंकू शर्मा की निर्मम हत्या हो। ऐसी ही घटनांए निकिता तोमर हरियाणा, चंदन गुप्ता कासगंज, कमलेश तिवारी, रचित जाट, अरुण माहोर आगरा उत्तर प्रदेश महाराष्ट्र में दो हिंदू संतों की हत्या इन सभी हत्याओं के पीछे जेहादी, धर्मनिर्पेक्षवादि व धर्मातरण कराने वालों के संयुक्त संरक्षण में इन घटनाओं को अंजाम दिया गया।

बजरंग दल के कार्यकताओं ने ज्ञापन के माध्यम से मांग करते हुए बताया कि रिंकू शर्मा के हत्यारों को फांसी व अन्य हमलावरों पर रासुका लगाई जाए, परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी व एक करोड रूपये का आर्थिक सहयोग दिया जाए, दिल्ली में हिंदूओं पर हो रहे लगातार हमलों के लिए दिल्ली पुलिस को जबाबदेह बनाया जाए, मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में हिंदू युवकों को सुरक्षार्थ शस्त्र लाइसेंस अधिकाधिक दिया जाए।

इस दौरान ज्ञापन देने में जिला संयोजक आशीष बालियान, संजय चौधरी, आदित्य चौधरी, प्रभाकर, सागर, वैभव, अभिषेक, भरत कुमार, सुनील वर्मा, नीरज, जितेद्र चौधरी, सुधाकर शर्मा, रोकी नायक, सूरज भारद्वाज, अग्निवेश, मनोज कुमार नायक, विनित कुमार, अरविंद कुमार ढाका आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments