Friday, July 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliहर्षा हत्याकांड के विरोध में बजरंग दल का प्रदर्शन

हर्षा हत्याकांड के विरोध में बजरंग दल का प्रदर्शन

- Advertisement -
  • जिलाधिकारी के माध्यम से गृहमंत्री को ​भेजा ज्ञापन
  • सीबीआई जांच और दोषियों को फांसी की सजा की मांग

जनवाणी संवाददाता  |

शामली: बुधवार को मेरठ प्रांत के अंतर्गत जनपद शामली के बजरंग दल कार्यकर्ता कलक्ट्रेट पहुंचें। उन्होंने कर्नाटक के शिवमोगा में बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा की हत्या का विरोध जताते हुए कलक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया। उसके बाद जिलाधिकारी के माध्यम से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पांच सूत्रीय ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में बताया गया कि कर्नाटक में फेसबुक पर हिजाब को लेकर पोस्ट डालने को लेकर मुस्लिम जिहादियों द्वारा बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की निर्मम हत्या की गई है|

इसलिए हर्षा हत्याकांड की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी से कराई जाने की मांग की ताकि जिहादियों और उनके आकाओं के नाम प्रकाश में आ सकें । उन्होंने हर्षा की हत्या में शामिल दोषियों को फांसी की सजा और पीड़ित परिजनों को एक करोड़ की आर्थिक सहायता के अलावा एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की है।

इसके अलवा देश में संवेदनशील स्थानों पर रहने वाले बजरंग दल एवं विश्व हिंदू परिषद पदाधिकारियों की की सुरक्षा सुनिश्चित किएज जाने और जिहादियों को आर्थिक सहायता करने वाले एवं राष्ट्रीय विरोधी लोगों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की है।

इस दौरान बजरंग दल के नगर अध्यक्ष अर्जुन गौतम, अनूप, विशाल निर्वाल, दीपक वर्मा, विशाल भारती, तरुण कुमार, दीपक गर्ग, मुकेश सैनी, गोविंदा सैनी, रवि कुमार, रोहित सैनी, सोनू कुमार, वैभव , दीपांशु, सोनू राजपूत, शुभम  कुमार, आयुष गर्ग, रोहित शेट्टी, प्रियांशु आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
4
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments