Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsरकुल प्रीत की फिल्म 'छतरीवाली' को देखने से पहले, पढ़ें इसका रिव्यू

रकुल प्रीत की फिल्म ‘छतरीवाली’ को देखने से पहले, पढ़ें इसका रिव्यू

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह हिंदी सिनेमा की वर्सटाइल अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो हर किरदार में फिट बैठती हैं। उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है और अब एक्ट्रेस की फिल्म ‘छतरीवाली’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम हो गई है। यह फिल्म दर्शकों को शारीरिक संबंधों पर शिक्षा देती नजर आ रही है।

इसमें रकुल प्रीत सिंह के साथ डॉली अहलूवालिया, सतीश कौशिक, प्राची शाह और रिवा अरोड़ा जैसे कलाकार नजर आए हैं। फिल्म की कहानी हरियाणा की रहने वाली सान्या की है, जो आस-पड़ोस वालों को कंडोम की बारे में समझाती है।

फिल्म ‘छतरीवाली’ में रकुल प्रीत सिंह ने सान्या का किरदार निभाया है, जो पहले केमिस्ट्री की ट्यूटर होती है फिर फिल्म में वह कंडोम टेस्टर की जॉब करने लगती है। हालांकि, सान्या की जॉब के बारे में घर में किसी को पता नहीं होता।

लेकिन वह धीरे-धीरे आसपास के लोगों को भी इसके बारे में समझाने लगती है। इस फिल्म में सान्या के रूप में रकुल प्रीत सिंह की एक्टिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है। ट्विटर पर एक्ट्रेस के काम की तारीफ हो रही है। तो कुछ लोग फिल्म की कहानी को भी पसंद कर रहे हैं।

एक फैन ने लिखा, ‘अभी अभी Zee5 पर छतरीवाली देखी, यह कमाल की थी और रकुल मैम… फिल्म में आपका अभिनय प्यारा था और फिल्म बेहद शानदार थी और मेरे लिए इस फिल्म को देखने का एकमात्र कारण आप हैं।’

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म ‘छतरीवाली’ का निर्देशन तेजस विजय देवस्कर ने किया है। हालांकि, सेक्स एजुकेशन पर यह पहली फिल्म नहीं बनी है। इससे पहले नुसरत भरूचा भी फिल्म ‘जनहित में जारी’ में कंडोम के बारे में बताती हुई नजर आई थीं। इस फिल्म में नुसरत ने कंडोम बेचने वाली का किरदार निभाया था।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments