Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSयूपी में भाजपा गठबंधन का ऐलान, इन दलों के साथ लड़ेगी चुनाव

यूपी में भाजपा गठबंधन का ऐलान, इन दलों के साथ लड़ेगी चुनाव

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपने राजनीतिक समीकरण बैठाने में लगी हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस कर यह एलान कर दिया किया कि वो  निषाद पार्टी के साथ गंठबधन करेगी और दोनों साथ में मिलकर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे।

बहुत सारी राजनीतिक ताकत को भाजपा ने अपने साथ जोड़ा

इस दौरान धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि मैं तीन दिन से यूपी में हूं। निषाद पार्टी के साथ गठबंधन है। 2022 में हम ताकत के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। गठबंधन में अपना दल भी साथ रहेगा। उन्होंने कहा कि बहुत सारी राजनीतिक ताकत को भाजपा ने अपने साथ जोड़ा है। चुनाव का ताना बाना बुना है।

मोदी और योगी आदित्यनाथ पर जनता का अटूट भरोसा

उत्तर प्रदेश और भारत की शिक्षा का गहरा संबंध है। मैंने तीन दिन में महसूस किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ पर जनता का अटूट भरोसा है। प्रजातंत्र में विश्वास ही सबसे बड़ी पूंजी होती है। 2022 में यूपी की जीत महत्वपूर्ण है।

सरकार व संगठन के काम व समन्वय के कारण हम जीतेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चुनाव होगा। हम सभी समाज और समुदाय को साथ लेकर चुनाव लड़ेंगे। निषाद पार्टी के साथ सीटों के बंटवारे पर सही समय पर निर्णय होगा। अन्य कई दलों से बात चल रही हैं।

धर्मेंद्र प्रधान तीन दिन से यूपी के दौरे पर हैं

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि धर्मेंद्र प्रधान ने तीन दिन से बैठक कर चुनाव को लेकर मार्गदर्शन किया है। संजय निषाद के साथ पहले से गठबंधन है। 2022 में दोनों दल मिलकर ताकत के साथ योगी मोदी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के दम पर चुनाव लड़ेंगे। 2022 में निषाद पार्टी के गठबंधन से सरकार बनेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments