Sunday, August 7, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSएमएलसी चुनाव के लिए भाजपाई जी जान से जुटे

एमएलसी चुनाव के लिए भाजपाई जी जान से जुटे

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

नहटौर: एक दिसम्बर को होने वाले बरेली मुरादाबाद शिक्षक एमएलसी पद के चुनाव लिए भाजपाई पूरी तरह जुट गए है।क्षेत्रीय भाजपा विधायक ओमकुमार के कैम्प कार्यालय पर केबिनेट के पंचायत राज मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा ने बिहार व उपचुनाव में अपना परचम लहराया है,अब एमएलसी चुनाव की बारी है।

शिक्षक चुनाव में प्रत्याशी डा हरिसिंह ढिल्लो को जिताने के लिए विधायक ओमकुमार के कैम्प कार्यलय पर स्कूलों के प्रबंधकों व प्रधानाचार्यों व शिक्षकों की बैठक आयोजित की गई।जिसमें पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी डॉ हरि सिंह ढिल्लो को एक जुट होकर जितना है। भाजपा का कार्यकर्ता जी जान से हर चुनाव में अपनी भूमिका निबाहता है।इस चुनाव में भी वह अपनी जिम्मेदारी को पूरी तरह से निभा रहा है।

प्रत्याशी हरि सिंह ढिल्लो ने कहा कि वह शिक्षकों की आवाज उठाने के लिए काम करेंगे।भाजपा एक ऐसी पार्टी है,जिसकी सरकार में पहली बार वित्तविहीन शिक्षकों का वोट बनाया गया है। वह उनकी समस्या को लेकर उनकी आवाज उठाने का काम करेंगे। भाजपा विधायक ओमकुमार ने कहा कि नहटौर विधानसभा 21 विधानसभा है, इसमें कार्यरत अपनी ओर से पूरी जिम्मेदारी से काम करेंगे।

नहटौर विधानसभा 21 ही विधंसभा रहेगी।इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुभाष वाल्मीकि,क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा, डॉ जयपाल व्यस्त, मुकेन्द्र त्यागी, भूपेंद्र बॉबी, अनूप वाल्मीकि, महेंद्र सिंह धनोरिया, नावनिहल सिंह, कपिल शर्मा, दामपुर चेयरमैन राजू गुप्ता, वैभव गयल, विजपाल सिंह, दिनेश कुमार, धनंजय चौधरी, अंकुश अग्रवाल कार्यक्रम का संचालन कार्यक्रम के विधानसभा संयोजक शोभित त्यागी ने किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments