Monday, July 22, 2024
- Advertisement -
HomeDelhi NCRसुप्रीम कोर्ट द्वारा "टैंकर माफिया" टिप्पणी पर बोले बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला,...

सुप्रीम कोर्ट द्वारा “टैंकर माफिया” टिप्पणी पर बोले बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला, कहा-यह स्पष्ट है कि..

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज गुरूवार को दिल्ली के कई हिस्सों में जल संकट और “टैंकर माफिया” पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उनका कहना है “आम आदमी पार्टी के लिए एक सवाल है – टैंकर माफिया देखें आपका रिश्ता क्या कहलाता है? आज, यह स्पष्ट है कि इसके बावजूद सुप्रीम कोर्ट की चेतावनी कि बहाने बनाना बंद करें, पानी की सप्लाई को दोष देना बंद करें और दूसरों को दोष देना बंद करें। साथ ही कहा बताएं कि वे पानी माफिया के खिलाफ क्या कार्रवाई कर रहे हैं, आप सरकार पानी टैंकर माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उन्हें बचा रही है।

आगे उन्होंने कहा कि, शायद AAP को हर पानी के टैंकर पर कमीशन मिल रहा है, इसलिए वे कार्रवाई करने के बजाय दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं। मैं कांग्रेस से भी चाहूंगा कि आप उनके साथ INDI गठबंधन के तहत संबंध रखें। आप पार्टी हरियाणा, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश पर आरोप लगाते हैं।

आगे शहजाद ने कहा सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि इन राज्यों से पानी की आपूर्ति में कोई ढिलाई नहीं है। कांग्रेस को बताना चाहिए कि क्या हरियाणा के लोगों के साथ यह दुर्व्यवहार उचित है। अगर कांग्रेस में कोई नैतिकता बची है तो वे सवाल करेंगे। सवाल यह है – आप शीश महल में बैठे हैं, आप जेल से सरकार चला रहे हैं और दिल्ली की जनता सड़कों पर पानी की एक-एक बूंद के लिए तरस रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments