Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsभाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने उच्चतम न्यायालय के आदेश का किया स्वागत 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने उच्चतम न्यायालय के आदेश का किया स्वागत 

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने उच्चतम न्यायालय द्वारा उत्तरप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के संबंध में दिये गए आदेश का स्वागत किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नेबुधवार को कहा कि भाजपा और भाजपा सरकार पिछडे़ वर्ग के साथ ही सभी वर्गो के आरक्षणसहित सभी हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देकर पिछड़ावर्ग सहित सभी वर्गों के हितों की रक्षा के संकल्प को पूरा किया है। भाजपा की सबकासाथ-सबका विकास-सबका विश्वास की नीति है। जबकि अखिलेश यादव की नीति परिवार और अपनेरिश्तेदारों के विकास तक सीमित है।

भूपेन्द्र सिंह चौधरी नेकहा कि पिछडे़ व दलितों सहित समाज के सभी वर्गों को सपा-बसपा कांग्रेस ने भ्रमफैलाकर छलने का काम किया है। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने पिछड़ा वर्ग केसहयोग से सत्ता प्राप्त की लेकिन सत्ता का लाभ सैफई कुनवे तथा उनके कुछ चहेते लोगोतक सीमित रहा।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेताओं औरकार्यकर्ताओं ने हाईकोर्ट में रिट दायर करके नगरीय निकाय चुनाव में पिछड़ा वर्गआरक्षण को समाप्त करने का षडयंत्र रचा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी केेस्लिीपर सेल्स ने हाईकोर्ट में जाकर पिछडे़ वर्ग के हितों को बाधित करने का कामकिया।

अखिलेश यादव को पिछड़ा वर्ग विरोधी षडयंत्र के लिए प्रदेश की जनता से माफीमांगना चाहिए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारासामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट को लागू करने का विरोध सपा के पिछड़ा वर्ग विरोधीहोने का सबसे बड़ा प्रमाण है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बताएं कि बिहार में नितीश कुमार के साथ उनके क्या संबध है और बिहार में बिना पिछड़ा वर्ग आरक्षण के नगरीय निकाय चुनाव का विरोध उनकी पार्टी ने क्यों नहीं किया। वहीं कहा कि सपा-बसपा तथा कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दल झूठ, भ्रम व फरेब की अपनी परम्परागत राजनीति से सत्ता प्राप्त करने के मंसूबे पाले हुए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments