Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorभाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी पदाधिकारियों का किया जोरदार स्वागत

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी पदाधिकारियों का किया जोरदार स्वागत

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

चांदपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं की लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह परिसर में आयोजित बैठक में पार्टी पदाधिकारियों का जोरदार स्वागत किया गया। बैठक में कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर रहते हुए पार्टी की नीतियों व सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने की बात कही गई।

सोमवार की दोपहर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की नगर स्थित लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह परिसर में बैठक आयोजित की गई। बैठक में हाल ही में पीसीएफ की डायरेक्टर चुनी गई सुमन त्यागी व क्षेत्रीय मंत्री हरजिंदर कौर तथा अनूप बाल्मीकि के साथ ही जिलाध्यक्ष सुभाष बाल्मीकि, भाजपा विधायक कमलेश सैनी व जिला महामंत्री विवेक कर्णवाल मंत्री पुष्कर चौधरी का फूलमाला डाल कर व शाल भेंट कर स्वागत किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सुभाष ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से पार्टी पदाधिकारियों का मनोबल बढ़ता है। उनमें कार्यकर्ताओं को समझने व उनकी समस्याओं को निपटाने में मदद मिलती है। इस दौरान वक्ताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर पार्टी की नीतियों तथा सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की।

वक्ताओं ने कहा कि कुछ राजनेता किसानों को भड़का कर कृषि कानून के नाम पर बेवजह राजनीति कर रहे हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है। वक्ताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं से सरकार द्वारा लाए गए कृषि बिलों के संबंध में किसानों को जागरूक करने की अपील भी की।

मंडल अध्यक्ष विशेष चौधरी, पुखराज सैनी, धर्मेंद्र प्रजापति, राजकुमार सिंह के साथ ही अशोक नेता, हरपाल सिंह, अशोक शास्त्री, बाबू राम जोशी, अंकुर बंसल, अवनी चौधरी, राकेश सैनी, नरेश गुर्जर, सौरभ तोमर, मनोज कुमार, डॉक्टर योगेंद्र सिंह, सुधींद्र सिंह, विकसित चौधरी, राजन चौहान, दीपक सैनी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments