Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorभाकियू कार्यकर्ताओं ने आंदोलन में मारे गए किसानों को दी श्रद्धांजलि

भाकियू कार्यकर्ताओं ने आंदोलन में मारे गए किसानों को दी श्रद्धांजलि

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

चांदपुर: क्षेत्र के ग्राम बागड़पुर में महेंद्र सिंह टिकैत की प्रतिमा के निकट इकट्ठा हुए भाकियू कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को सफल बनाने की रणनीति तैयार की। इस दौरान आंदोलन में शहीद हुए किसानों श्रद्धांजलि भी दी गई।

केंद्र सरकार बनाये गए कृषि कानूनों का भारतीय किसान यूनियन के साथ ही अन्य किसान संगठन विरोध कर रहे हैं। कई दिनों से किसान कानूनों के विरोध में दिल्ली में धरना दे रहे हैं। इस दौरान कई किसानों की मौत भी हो चुकी है। रविवार को ग्राम बागड़पुर में चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की प्रतिमा के पास इकट्ठा हुए भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने आंदोलन को सफल बनाने की रणनीति बनाई।

नेताओं ने आंदोलन को सफल बनाने के लिए किसानों से दिल्ली चलने के लिए तैयार रहने की अपील की। इस दौरान आंदोलन में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि देते हुए उनके द्वारा अधूरे छोड़े गए कार्यों को पूरा करने का संकल्प भी लिया गया। इस मौके पर शीशपाल सिंह, रामपाल सिंह, कल्याण सिंह, धर्मेंद्र सिंह, हरि सिंह, राजेंद्र सिंह, वेदपाल सिंह, लोकेंद्र सिंह, चेतन स्वरूप ,ओमवीर सिंह, नरेंद्र सिंह, मनोज कुमार , लोकेश कुमार , हुकम सिंह व विनोद आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments