Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliअटल जयंती पर ब्लॉक कार्यालयों पर होंगे कार्यक्रम

अटल जयंती पर ब्लॉक कार्यालयों पर होंगे कार्यक्रम

- Advertisement -
  • प्रधानमंत्री का एक घंटे का संबोधन सुनेंगे किसान

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की जयंती पर विकास खंड स्तर तथा मंडी स्तर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक घंटे के संबोधन का लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा।

मंगलवार को कलक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी जसजीत कौर की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में जनपद में आगामी 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी की जयंती को लेकर विकास खंड स्तर व मंडी परिसरों स्तर पर होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर जिलाधिकारी ने विभिन्न कार्यक्रमों की रूप रेखा को लेकर संबंधित अधिकारियों के साथ चर्चा की।

डीएम ने संबंधित अधिकारियों को समय से सभी तैयारियां पूरी कर कार्यक्रम को प्रभावी ढंग से कराने के साथ ही स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी की जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का सजीव प्रसारण की व्यवस्था निर्धारित स्थान पर कराने के निर्देश दिए। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी ने बताया कि पूर्वाहन 11 बजे से 12 बजे तक किसानों से संबंधित उपलब्धियों पर चर्चा होगी। उसके बाद 12 बजे प्रधानमंत्री किसानों को संबोधित करेगें।

बैठक में अपर जिलाधिकारी अरविंद कुमार सिंह, मुख्य विकास अधिकारी शम्भूनाथ तिवारी, परियोजना निदेशक ज्ञानेश्वर तिवारी, कृषि उप निदेशक शिवकुमार केसरी के अलावा समस्त खंड विकास अधिकारी सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments