Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsBijnorनांगल क्षेत्र में तीन जगह मार्ग जाम, बाजार पूर्णतया बंद

नांगल क्षेत्र में तीन जगह मार्ग जाम, बाजार पूर्णतया बंद

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

नांगल सोती: अलग-अलग किसान संगठनों ने नांगल क्षेत्र में तीन स्थानों पर जाम लगाकर तथा व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठानों को बंद कर पूर्ण भारत बंद आह्वान में सहयोग किया। तीन कृषि कानून के विरोध तथा भारत बंद के आह्वान पर नांगल के व्यापारियों ने किसानों के कंधे से कंधा मिलाकर चलने का फैसला लिया। जिसमें व्यापारियों ने पूरे दिन अपने प्रतिष्ठानों पर ताला लगा कर बाजार को सुबह से शाम तक बंद रखा।

वहीं भारतीय किसान यूनियन मंडल उपाध्यक्ष दिनेश कुमार और मंडल सचिव अजय कुमार के नेतृत्व में नांगल क्षेत्र के खानपुर तिराहे, भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति जिलाध्यक्ष चौधरी वीर सिंह के नेतृत्व में गांव हरचंदपुर और भाकियू अंबावता जिला अध्यक्ष चौधरी विजय सिंह के नेतृत्व में नांगल बस अड्डे पर नांगल बिजनौर मार्ग पूरी तरह जाम कर दिया गया। अखिल भारतीय किसान सभा के किसान नेता बिजेंद्र सिंह सुनील कुमार सुरेन्द्र सिन्हा भी भाकियू के धरने को सर्मथन किया और धरना स्थल पर मौजूद रहे।

धरना प्रदर्शन और चक्का जाम के दौरान राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने आसपास के शहर तथा जंगल के मार्गो से छोटे वाहनों को निकालने का प्रयास किया। जिसके चलते मार्ग पर जाम लगने की स्थिति पैदा नहीं हो सकी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments