Saturday, October 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsRoorkeeनगर निगम की ब्रांड एंबेसडर के घर लाखों की चोरी

नगर निगम की ब्रांड एंबेसडर के घर लाखों की चोरी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: नगर निगम की ब्रांड एंबेसडर के घर से अलमारी का ताला तोड़कर जेवर और नगदी मिलाकर करीब तीन लाख का माल चुरा लिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के ग्रीन पार्क कॉलोनी गली नंबर 4 में नगर निगम की ब्रांड एंबेसडर अंजुम गौर का आवास है। अंजुम गौर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 23 नवंबर को वह निजी काम के लिए बाजार आई थी। शाम करीब साढ़े आठ बजे वह घर वापस पहुंची तो मेन गेट का दरवाजा खुला मिला।

अनहोनी की आशंका पर वह कुछ क्षेत्रवासियों को लेकर घर में दाखिल हुई। देखा कि घर का सामान इधर-उधर फैला हुआथा। अलमारी का ताला टूटा पड़ा था। उसमें से करीब ढाई लाख के जेवर और चालीस हजार रुपये गायब मिले। पता चलने पर आस-पड़ोस के और लोग भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और आसपास चोरों की तलाश की। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जल्दी मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments